comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Birthday: 52 साल के हुए बॉबी देओल, फ्लॉप के बाद कंट्रोवर्सी से चर्चा में आए 'बाबा निराला'

Birthday: 52 साल के हुए बॉबी देओल, फ्लॉप के बाद कंट्रोवर्सी से चर्चा में आए 'बाबा निराला'

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर और धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसके कुछ दिन पहले एक्टर ने अपनी पत्नी के बर्थडे पर एक पोस्ट डाला था। 27 जनवरी साल 1967 को देओल फैमिली में बॉबी का जन्म हुआ था, जिसके बाद बॉबी ने साल 1995 में फिल्म 'बरसात' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। एक्टर को अपनी पहली फिल्म के लिए फिल्मफेयर में बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवॉर्ड मिला। लेकिन जितनी तेजी से बॉबी सफल हुए उतनी ही तेजी से वो असफल भी होते गए। 

Bobby Deol: Want to create a new image of an actor who does different kinds of roles | Entertainment News,The Indian Express

एक्टर एक बार फिर चर्चा में आए अपने डिजिटल डेब्यू से। जब बॉबी 'बाबा निराला' बनकर नजर आये। इस वेब सीरिज के जरिए कंट्रोवर्सी ने एक्टर का हाथ थाम लिया। बॉबी की एमएक्स प्लेयर में आई वेब सीरीज़ 'आश्रम' रिलीज़ से पहले ही विवादों में घिर गई थी। लोगों ने इस सीरीज़ को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बता कर बैन करने की मांग की थी। दरअसल, वेब सीरीज़ में एक काल्पनिक किरदार 'बाबा निराला काशीपुर वाला' की कहानी दिखाई गई हैं। जिसमें एक बाबा है और उसकी बाहरी दुनिया अध्यात्म से भरी है, जबकि पर्दे के पीछे की सच्चाई कुछ और है।

Dharmendra celebrates Bobby Deol's 25 years in Bollywood with special video from his debut film 'Barsaat' | Celebrities News – India TV

वेब सीरीज़ के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया था। एक सोशल मीडिया यूजर ने इसके निर्देशक प्रकाश झा को टैग करते हुए लिखा था- 'ऐसी क्या जरूरत हुई कि एंटी हिंदू वेब सीरीज़ बनानी पड़ रही है। 

बॉबी की हिट फिल्में

90 के दशक में हिट हीरो रहे बॉबी ने 'गुप्त', 'सोल्जर', 'अजनबी', 'बादल', 'बिच्छू', और 'हमराज' जैसी फिल्में की। बॉबी देओल का करियर जितनी तेजी से ऊपर गया, असफलता ने भी उतनी ही रफ़्तार से बॉबी के करियर में एंट्री कर दी। जिसके बाद साल 2018 में फिर से बॉबी अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहे और सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' से बॉलीवुड में वापसी की। इसके बाद उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' भी की, लेकिन बॉबी के डिजिटल डेब्यू ने उन्हें दोबारा पॉपुलरटी का हिस्सा बना दिया। 

Bobby Deol's 3 Big Revelations Prove That Bollywood Is Ruthless & It's Hard To Leave A Mark There

 

कमेंट करें
P8vzx
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।