comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Wedding anniversary: रवीना टंडन ने शेयर की थ्रोबैक पिक्चर्स, अक्षय कुमार से सगाई टूटने के बाद की थी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर से शादी

Wedding anniversary: रवीना टंडन ने शेयर की थ्रोबैक पिक्चर्स, अक्षय कुमार से सगाई टूटने के बाद की थी फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर से शादी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने पति संग 22 फरवरी को शादी की 17वीं सालगिराह मनाई। रवीना ने इस खास दिन में अनिल संग कुछ थ्रोबैक पिक्चर सोशल मीडिया में फैंस के साथ साझा की,जिसमें दोनो काफी अच्छे दिख रहे है। बता दें कि, रवीना की सगाई पहले अक्षय कुमार के साथ हुई थी, लेकिन उनका रिश्ता आगे बढ़ने से पहले टूट गया और एक्ट्रेस ने बाद में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली। 

When Raveena Tandon spilled the beans about her failed relationship with Akshay Kumar | Hindi Movie News - Times of India

अनिल थडानी की पहली शादी नताशा सिप्पी के साथ हुई लेकिन कुछ वक्त बाद इस रिश्ते ने दम तोड़ दिया। वही रवीना जब अक्षय से अलग हुई तो उनका दिल भी पूरी तरह टूट गया था और फिर उनकी जिंदगी में एंट्री हुई अनिल थडानी की,जिन्होंने रवीना को उनके बर्थडे पर शादी के लिए प्रपोज किया, तो रवीना ने अनिल को हां कर दिया,जिसके बाद इस कपल की शादी को आज 17 साल बीत गए और ये अब भी एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते है। 

रवीना ने अपनी और अनिल की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, आज और हमेशा का साथ, बहुत से जीवन उनके साथ बताने हैं, तुम्हारी सदा के लिए। रवीना की ये थ्रोबैक पिक्चर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस इस कपल की शानदार केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहे है। अब तक रवीना की इस पोस्ट पर 1 लाख 61 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है। वही वर्कफ्रंट की बात की जाए तो, रवीना बहुत जल्द संजय दत्त और यश के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली है। 

Raveena Tandon shares unseen wedding photos, pens lovely message for hubby Anil Thadani on 15th anniversary | Hindi Movie News - Bollywood - Times of India

कमेंट करें
C08GO
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।