comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सारा अली खान ने बेस्ट फ्रेंड के साथ फोटो की शेयर, 9 लाख से भी ज्यादा लोगों ने किया Like

सारा अली खान ने बेस्ट फ्रेंड के साथ फोटो की शेयर, 9 लाख से भी ज्यादा लोगों ने किया Like

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सारा अली खान सोशल मीडिया में अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती हैं और फैंस को खुश करने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ती। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी बेस्ट फ्रेंड सारावैसोहा के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम में शेयर की और उनके लिए प्यारा सा नोट भी लिखा। इस तस्वीर में दोनों ट्विन्स की तरह नजर आ रही हैं। ये पहली बार नहीं जब सारा ने अपनी दोस्त के साथ फोटों शेयर की हो बल्कि एक्ट्रेस ज्यादातर अपने परिवार और दोस्तों के साथ फोटो पोस्ट करती नजर आती हैं। 

Sara Ali Khan's THESE photos with her best friend will make you miss your bestie; Check it out

सारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी जिंदगी की कुकी में तुम एक चॉकलेट चिप हो। मैं पहले से ही हमारी चिप और डिप वाली रातें याद कर रही हूं।" बता दें कि, तस्वीर में दोनों ही पिंक जैकेट, व्हाइट टॉप और ग्रे लेगिंग्स में नजर आ रही हैं, वहीं एक्ट्रेस एक डायरी लेकर कैमरे की तरफ देख रही हैं तो उनकी बेस्ट फ्रेंड उनकी डायरी की तरफ इशारा करती नजर आ रही हैं। 

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो,जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। 

Sara Ali Khan reacts on bagging a project with Akshay Kumar and Dhanush | Filmfare.com

Sara Ali Khan on Coolie No 1: 'Trying to copy Karisma Kapoor wouldn't be fun or possible'

कमेंट करें
apvJd
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।