दैनिक भास्कर हिंदी: बेटे सैफ अली खान की वजह से बिगड़ी मां शर्मिला टैगोर की तबीयत! काफी दिनों से थी टेंशन में

January 29th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सैफ अली खान की हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरिज 'तांडव' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा हैं। जिसकी वजह से 'तांडव' स्टारर सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर की तबीयत बिगड़ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,जब से 'तांडव' को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हुई है तब से शर्मिला टैगोर के काफी टेंशन में थी। 

अब ये मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा हैं लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने भी तांडव की टीम को गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देने से साफ इनकार कर दिया हैं। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि, ऐसी स्क्रिप्ट नहीं लिखनी चाहिए, जिससे भावनाएं आहत हों साथ ही नोटिस भी जारी किया गया और जिन छह राज्यों में एफआईआर दर्ज है, वहां चार सप्ताह के भीतर जवाब दाखिल करने के लिए कहा गया हैं। ऐसे में शर्मिला की टेंशन कम होने के जगह इतनी बढ़ गई कि उनकी तबीयत खराब हो गई। सूत्रो के अनुसार, शर्मिला टैगोर हमेशा बेटे सैफ को किसी भी नए प्रोजेक्ट साइन करने से पहले कई बार सोचने को कहती हैं। साथ ही किसी भी तरह के पब्लिक सटेटमेंट से भी बचने की भी सलाह देती रही हैं। 

तांडव' विवाद के बाद Sharmila Tagore की बिगड़ी तबियत, बेटे को दी खास सलाह - sharmila  tagore is in stress after saif starer web series tandav contovery sosnnt

सैफ ने लिया फैसला

बताया जा रहा हैं कि,'तांडव' को लेकर विवाद होने के बाद सैफ ने फैसला किया हैं कि, वो अब पूरी तरह से सोच-समझ कर किसी भी नए प्रोजेक्ट पर साइन करेंगें और साथ ही नए प्रोजेक्ट्स पर अपनी मां की भी राय लेंगे। सभी विचारों के बाद अगर उन्हें काम पसंद आएगा तो ही एक्टर आगे प्रोजेक्ट में काम करेंगे। वही,एक इंटरव्यू के दौरान शर्मिला टैगोर ने कहा था कि सैफ बतौर एक्टर कोई भी रिस्क लेने से पीछे नहीं हटते हैं। वे हमेशा सोच समझ कर ही कोई भी कदम उठाते हैं। 

बेटे सैफ का बचपन में ध्यान नहीं रख सकीं थी शर्मिला, इस बात बहुत अफसोस है  उनको |