दैनिक भास्कर हिंदी: स्ट्रीट डॉग्स के साथ लाड़ लड़ाते हुए श्रद्धा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

August 20th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके बाद उनकी फिल्म छिछोरे भी जल्द ही रिलीज होने को तैयार है। वे पूरे जोश के साथ दोनों फिल्मों के प्रमोशन में बिजी हैं। एक तरफ यहां वे साहो में साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ छिछोरे में कॉलेज की क्लास लेते नजर आएंगी। हालही में जब श्रद्धा, कपिल के शो पर छिछोरे के प्रमोशन के लिए पहुंची तो उनका एक अलग रुप नजर आया। 

दरअसल, कपिल के शो में जाने के दौरान श्रद्धा का डॉग्स के प्रति प्यार नजर आया। जब वे स्टूडियो के अंदर जा रही थी तो कुछ स्ट्रीट डॉग्स सामने आ गए। जिन्हें देखकर वे बिस्कुट खिलाने लगीं। इसका वीडियो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में वे डॉग्स से घिरी नजर आ रही हैं और उन्हें लाड़ कर रही हैं। डॉग्स को तो कई सारे लोग प्यार करते हैं और पालते भी हैं। मगर, स्ट्रीट डॉग्स के साथ वे जिस तरह का प्यार दिखा रही हैं वो दिखाता है कि श्रद्धा कितनी डाउन टू अर्थ हैं। श्रद्धा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा की ​दोनों फिल्में साहो और छिछोरे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। साहो 30 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होगी और छिछोरे 6 सितम्बर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वरुण के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर में नजर आने वाली हैं। फिल्म का शूटिंग खत्म हो चुकी है। 

खबरें और भी हैं...