comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

क्या आपने देखा 'थप्पड़' के लिए तापसी पन्नू का डेडिकेशन!

क्या आपने देखा 'थप्पड़' के लिए तापसी पन्नू का डेडिकेशन!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म 'थप्पड़' में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली तापसी ने, शूटिंग सेट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में तापसी स्क्रिप्ट पढ़ती हुईं नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर कर तापसी ने लिखा कि "जब कोई शख्स महिला की शक्ति को कमतर आंकता है तो वह अपनी ही अवचेतन मन को नजरअंदाज कर रहा होता है।"

View this post on Instagram

“When a man denies the power of women, he is denying his own subconscious “ - Amrita Pritam Moving from one Amrita to the other..... Main tenu pher milangi.... in theatres from 6th of March 2020

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

शेयर की गई तस्वीर में तापसी सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं। साथ ही वे नोटबुक पर कुछ लिखती नजर आ रही हैं। फिल्म की शूटिंग और स्क्रिप्ट पर काम करने के दौरान की और भी तस्वीरें तापसी इससे पहले शेयर कर चुकी हैं। इससे पहले उन्होंने 'थप्पड़' की टीम के साथ एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की। तस्वीर में अनुभव सिन्हा भी उनके साथ नजर आ रहे थे। 

Eleven is an auspicious number and this is my eleventh film and probably the toughest so far. Keep us blessed. This one is dedicated to the women of India. See you Mar 6, 2020. @itsBhushanKumarpic.twitter.com/3BhEjuaC8S

— Anubhav Sinha (@anubhavsinha) September 8, 2019

बता दें फिल्म 'थप्पड़' का निर्देशन अनुभव सिन्हा द्वारा किया जा रहा है। पिछले दिनों अनुभव सिन्हा ने सोशल मीडिया पर बताया था कि यह उनकी 11 वीं फिल्म है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि "11 बहुत ही पवित्र अंक है और ये मेरी 11वीं फिल्म है और शायद अब तक की सबसे मुश्किल है। हम पर आशीर्वाद बनाए रखें। ये वाली भारत की महिलाओं को समर्पित है।"

कमेंट करें
WP8dV
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।