BOLLYWOOD: क्या मीका सिंह को डेट कर रहीं चाहत खन्ना?, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

bollywood news singer mika singh bollywood actress chahat khanna chahat khanna break silence on quarantine love with mika singh here is her reaction
BOLLYWOOD: क्या मीका सिंह को डेट कर रहीं चाहत खन्ना?, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
BOLLYWOOD: क्या मीका सिंह को डेट कर रहीं चाहत खन्ना?, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में एक दूसरे को डेट करना वैसे तो आम बात है, लेकिन वो खास तब बन जाता है जब कपल अपने रिश्ते को दुनिया से छुपाते हैं। कुछ ऐसा ही हाल सींगर मीका सिंह और एक्ट्रेस चाहत खन्ना का भी हो रहा है। इन दोनों के एक दूसरे को डेट करने की खबर लगातार सामने आ रही है। अब एक्ट्रेस ने भी इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दे दिया है। 

चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी
चाहत खन्ना और मीका सिंह के डेट करने की खबरें इन दिनों ज़ोर शोर पर है। मीका को डेट करने को लेकर लोग चाहत से इतने सवाल कर रहे हैं कि वो परेशान हो गई हैं और अब उन्होंने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। बॉलीवुड स्पाई से बात करते हुए चाहत ने इन खबरों को सच बताया है। चाहत ने कहा, "लोगों ने मेरा दिमाग खा लिया है। लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और सलाह दे रहे हैं। कोई कह रहा है उसे डेट मत करना। तो कोई कह रहा है मैंने दिल तोड़ दिया। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस बात से खुश हैं कि मैं और मीका एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

LOCKDOWN: कोविड-19 को लेकर दबंग खान ने शेयर किया मजेदार वीडियो, कहा- इस बीच रिलीज होती "मैने प्यार किया" तो...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Lets be someone’s quarantine, Glad we found each other in this lockdown #quarantinelove @mikasingh #learningmusic

A post shared by CK (@chahattkhanna) on

CORONA VIRUS: करीना कपूर ने किया लॉकडाउन बढ़ाने का सपोर्ट, शेयर किया ये वीडियो

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘लोगों को नहीं पता हम लोग इस तरह अपना गाना प्रमोट कर रहे हैं। उन्हें लग रहा है हम डेट कर रहे हैं। गाना प्रमोट करने के लिए ऐसा करना हमारा प्लान था, ताकी सबके दिमाग में हमें लेकर सवाल आएं, और ऐसा ही हुआ। मीका और मैं एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। हम दोनों पड़ोसी है। क्योंकि अभी लॉकडाउ है तो हमने सोचा गाना घर में ही शूट कर लेते हैं। तो हम दोनों ने मिलकर फोन पर शूट किया है’।


 

Created On :   13 April 2020 8:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story