दैनिक भास्कर हिंदी: नहीं रहे "देवी" के प्रोड्यूसर रेयान स्टीफन, कोरोना संक्रमण से हुई मौत

May 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना संक्रमण ने लाखों-करोड़ों जिंदगियों को तबाह कर दिया है। आए दिन हजारों की तादाद में लोग मर रहे है। कोरोना महामारी से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री भी अछूता नहीं हैं। कई सेलेब्स ने कोरोना की दूसरी लहर में दुनिया को अलविदा कह दिया। रेयान स्टीफन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो चुका है। जी हां, काजोल की फिल्म "देवी" को प्रोड्यूस करने वाले रेयान स्टीफन अब इस दुनिया में नहीं रहे। कुछ समय पहले ही उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद अब उनकी मृत्यु हो गई है। 

रेयान के निधन की पुष्टि मनोज बाजपेयी स्टारर 'द फैमिली मैन' के राइटर और प्रोड्यूसर सुपर्ण एस वर्मा ने की है। वही मनोज बाजपेयी ने ट्वीट करके रेयान के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। सुपर्ण वर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'जीवन क्रूर है। लेकिन रेयान स्टीफन आप दयालु थे। एक निर्दयी दुनिया में आपकी करुणा के लिए धन्यवाद। मुझे खुशी है कि हमने कुछ कहानियों पर एक काम किया, उन्हें लिखने का आनंद आपकी वजह से था। आप अपने पीछे बहुत से लोग छोड़ जाते हैं जो आपसे प्यार करते हैं। भगवान आपका भला करे।'इसके साथ ही उन्होंने प्यार भरा दिल का इमोजी भी शेयर किया है।

बता दें कि, रेयान ने  कियारा आडवाणी और आदित्य की फिल्म 'इंदु की जवानी' में बतौर निर्माता काम किया था। साथ ही रेयान स्टीफन ने काफी लंबे वक्त तक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ जुड़कर भी कई प्रोजेक्ट्स पर किया। रेयान के निधन से पूरे फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर हैं। सभी अपने-अपने तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है।

एक्टर मनोज बाजपेयी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, यह हम सभी के लिए बहुत चौंकाने वाला है जो इस कोमल आत्मा को जानते हैं। यह वास्तव में सच नहीं हो सकता !! मुझे तुम्हारी याद आएगी मेरे दोस्त रेयान। वहीं कियारा आडवाणी ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि, 'हमारे प्रिय रेयान बहुत जल्दी छोड़कर चले गये।" एक्ट्रेस दीया मिर्जा लिखती है, हार्टब्रोकेन...। सबसे अच्छे इंसानों में से एक जिन्हें मैंने कभी जाना है। एम्मे एंटरटेनमेंट ने भी रेयान को लेकर ट्वीट किया और लिखा कि, आज भारी मन से हम एक प्रिय #RyanStephen को विदाई देते हैं। आपने दया और करुणा के साथ जीवन जिया, और हमेशा याद किए जाएंगे। प्रियजनों को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखे। रेस्ट इन पीस।

एबीपी डिजिटल में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक मुंबई में शूटिंग बैन हैं और रेयान पिछले कई दिनों से मुंबई में नहीं बल्कि गोवा में थे। रेयान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही उन्हें गोवा के एक अस्पताल में भर्ती किया गया था। रेयान का इलाज किया जा रहा था लेकिन अचानक आज उन्होंने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया। 

 

खबरें और भी हैं...