गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला, दोस्त ने दी जानकारी

Bollywood Punjabi Singer Guru Randhawa Injured After The Concert In Canada
गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला, दोस्त ने दी जानकारी
गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला, दोस्त ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फेमस रैपर और सिंगर गुरु रंधावा के साथ हालही में एक इवेंट के बाद ऐसा हादसा हो गया, जिसके चलते वे बाल बाल बच गए। दरअसल, गुरु रंधावा कनाडा के वैंकुअर में एक इवेंट खत्म करने के बाद जब वे अपनी कार में बैठने लगे तो पीछे से किसी ने उन पर वार कर दिया। जिसके चलते वे घायल हो गए। इस बात की जानकारी गुरु रंधावा के दोस्त ने सोशल मीडिया पर शेयर की। 

रिपोर्ट के अनुसार गुरु रंधावा पर ये हमला कनाडा के वैंकुवर में हुआ है। जानकारी के अनुसार गुरु रंधावा वैंकुवर में एक शो खत्म करने के बाद लौट रहे थे। रंधावा अपनी कार में बैठेने जा ही रहे थे कि किसी ने उनके सिर पर किसी चीज से अचानक हमला हुआ। सिर पर चोट लगने से गुरु रंधावा घायल हो गए थे। हालांकि बताया जा रहा कि वो अब खतरे से बाहर हैं। हाल ही में एक करीबी दोस्त ने गुरु रंधावा की एक तस्वीर शेयर की है, जो उनके घायल होने के बात की बताई जा रही है।

रंधावा के ये दोस्त कोई और नहीं बल्कि पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल है। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि "मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं। वह बहुत सच्चा इंसान है। वह हमेशा दूसरों की रिस्पेस्ट करता है।" जानकारी के अनुसार जिस वक्त रंधाना पर हमला हुआ प्रीत हरपाल उनके साथ ही थे। प्रीत, रंधावा के काफी करीबी दोस्त हैं और ज्यादातर समय दोनों साथ में ही देखे जाते है।

बता दें रैपर और सिंगर गुरु रंधावा पंजाबी गानों के अलावा कई बॉलीवुड सॉन्ग भी गा चुके हैं। भारत के साथ साथ उनकी विदेशों में भी अच्छी खासी फैन फालोइंग हैं। 

Created On :   30 July 2019 9:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story