सैफ-करीना ने किया विराट-अनुष्का को फॉलो, दूसरी बार मां बनने वाली हैं पटौदी खानदान की बहू

bollywood star saif and kareena to follow virat and anushkas set the new trend
सैफ-करीना ने किया विराट-अनुष्का को फॉलो, दूसरी बार मां बनने वाली हैं पटौदी खानदान की बहू
सैफ-करीना ने किया विराट-अनुष्का को फॉलो, दूसरी बार मां बनने वाली हैं पटौदी खानदान की बहू

डिजिटल डेस्क,मुंबई। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में पेरेंट्स बने हैं, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी की प्राइवेसी के लिए एक नया ट्रेंड बॉलीवुड के उन सभी माता-पिता के लिए सेट किया हैं,जो अपने बच्चे की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार, इस बार करीना और सैफ ने विरुष्का को फॉलो करते हुए अपने आने वाले दूसरे बच्चे की प्राइवेसी को लेकर सख्त कदम उठाने वाले हैं। तैमूर के पैदा होने पर जितनी पब्लिसिटी हुई थी, वैसा कुछ भी करीना-सैफ इस बार नहीं चाहते हैं। 

Kareena-Saif With Taimur; Virat-Anushka Spotted at the Airport

अपने आने वाले बेबी को करीना और सैफ मीडिया की नजरो से दूर रखेंगे। इन सब बातों को लेकर एक प्रोड्यूसर का कहना है कि, विराट बॉलीवुड के किसी भी सुपरस्टार से बड़े स्टार हैं। अगर वो कोई ट्रेंड सेट करते हैं, तो बॉलीवुड उसे जरूर फॉलो करेगा।”

Kareena Kapoor Khan opens up about shopping for her son Taimur Ali Khan

विराट-अनुष्का ने क्या किया था
विराट-अनुष्का ने पैपराजी को गिफ्ट्स भेजकर अपनी बेबी गर्ल की तस्वीरें न लेने की अपील की। साथ ही अपने दोस्तों को भी घर आने और गिफ्ट भेजने से मना कर दिया था। विरुष्का के एक नजदीकी फ्रेंड ने कहा कि, “हमें साफ़ शब्दों में घर न आने के लिए बोल दिया गया था और हमने उनके फैसले की इज्जत की। वास्तविकता तो ये है कि वो स्टार्स जो हमेशा उनके बच्चों के इर्द-गिर्द पैपराजी के घूमने की शिकायत करते रहते हैं, उन्होंने कभी भी अपने बच्चों को दूर करने की इतनी कोशिश नहीं की। पैप भी एक इंसान हैं। आपको बस उनसे कहना होता है कि एक सेलिब्रिटी की प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें। वो इस बात को मानेंगे। 

Inside Virat Kohli, Anushka Sharma's personalised gifts to paps, Raveena  Tandon lauds paps response | Celebrities News – India TV

Created On :   19 Jan 2021 7:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story