comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

सैफ-करीना ने किया विराट-अनुष्का को फॉलो, दूसरी बार मां बनने वाली हैं पटौदी खानदान की बहू

सैफ-करीना ने किया विराट-अनुष्का को फॉलो, दूसरी बार मां बनने वाली हैं पटौदी खानदान की बहू

डिजिटल डेस्क,मुंबई। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में पेरेंट्स बने हैं, लेकिन उन्होंने अपनी बेटी की प्राइवेसी के लिए एक नया ट्रेंड बॉलीवुड के उन सभी माता-पिता के लिए सेट किया हैं,जो अपने बच्चे की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं। सूत्रों के अनुसार, इस बार करीना और सैफ ने विरुष्का को फॉलो करते हुए अपने आने वाले दूसरे बच्चे की प्राइवेसी को लेकर सख्त कदम उठाने वाले हैं। तैमूर के पैदा होने पर जितनी पब्लिसिटी हुई थी, वैसा कुछ भी करीना-सैफ इस बार नहीं चाहते हैं। 

Kareena-Saif With Taimur; Virat-Anushka Spotted at the Airport

अपने आने वाले बेबी को करीना और सैफ मीडिया की नजरो से दूर रखेंगे। इन सब बातों को लेकर एक प्रोड्यूसर का कहना है कि, विराट बॉलीवुड के किसी भी सुपरस्टार से बड़े स्टार हैं। अगर वो कोई ट्रेंड सेट करते हैं, तो बॉलीवुड उसे जरूर फॉलो करेगा।”

Kareena Kapoor Khan opens up about shopping for her son Taimur Ali Khan

विराट-अनुष्का ने क्या किया था
विराट-अनुष्का ने पैपराजी को गिफ्ट्स भेजकर अपनी बेबी गर्ल की तस्वीरें न लेने की अपील की। साथ ही अपने दोस्तों को भी घर आने और गिफ्ट भेजने से मना कर दिया था। विरुष्का के एक नजदीकी फ्रेंड ने कहा कि, “हमें साफ़ शब्दों में घर न आने के लिए बोल दिया गया था और हमने उनके फैसले की इज्जत की। वास्तविकता तो ये है कि वो स्टार्स जो हमेशा उनके बच्चों के इर्द-गिर्द पैपराजी के घूमने की शिकायत करते रहते हैं, उन्होंने कभी भी अपने बच्चों को दूर करने की इतनी कोशिश नहीं की। पैप भी एक इंसान हैं। आपको बस उनसे कहना होता है कि एक सेलिब्रिटी की प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करें। वो इस बात को मानेंगे। 

Inside Virat Kohli, Anushka Sharma's personalised gifts to paps, Raveena Tandon lauds paps response | Celebrities News – India TV

कमेंट करें
liLoq
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।