ऋतिक पर धोखाधड़ी का आरोप, हैदराबाद के इस शख्स ने की FIR

Case Against Hrithik Roshan In Hyderabad, Here Is The Reason
ऋतिक पर धोखाधड़ी का आरोप, हैदराबाद के इस शख्स ने की FIR
ऋतिक पर धोखाधड़ी का आरोप, हैदराबाद के इस शख्स ने की FIR

​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ हालही में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया। हैदराबाद के कुकाटपल्ली में रहने वाले आई ​शशिकांत ने उनके खिलाफत शिकायत दर्ज की। दरअसल, शशिकांत जिस जिम में जाते हैं, ऋतिक रोशन वहां के ब्रांड एम्बेसडर हैं। जिम में रजिस्ट्रेशन के समय कहा गया था कि ऋतिक स्वयं सेशन फिटनेस ट्रेनिंग देंगे। जिसके चलते यहां जरुरत से ज्यादा लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया। वादे के मुताबिक ऋतिक ट्रेनिंग देने नहीं आए, जिसके चलते शशिकांत ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की। 

कृष जैसी फिल्म कर सुपरहीरो वाली छवि बनाने वाले एक्टर ​ऋतिक रोशन, हैदराबाद के कल्ट डॉट फिट नाम के जिम के ब्रैंड अम्बैस्डर हैं। उनके खिलाफ हैदराबाद के कुकाटपल्ली में रहने वाले आई शशिकांत ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता इस जिम के ग्राहक हैं। उनका कहना है कि फिटनेस सेंटर में जितने लोगों की क्षमता है उससे कहीं ज्यादा लोगों को सदस्यता दे दी गई। रजिस्ट्रेशन के समय वादा किया गया था कि ऋतिक उन लोगों को खुद समय और ट्रेनिंग देंगे। मगर जिम बाद में अपने वादों को पूरा नहीं कर पाया।

शशिकांत ने बताया कि इसका विरोध और शिकायत करने के बाद जब उन्होंने ऐप की जरिए अपना स्लॉट बुक किया तो उनकी बुकिंग रोक दी गई। साइबराबाद पुलिस कमिश्नरी के तहत केपीएचबी कॉलोनी पुलिस थाने में बुधवार को ऋतिक और उनके कल्ट डॉट फिट हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के तीन अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता ने ये केस धोखाधड़ी की धाराओं में दर्ज करावाया है। 

पुलिस के अनुसार एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज की है कि कंपनी अपने डेली एक्सरसाइज सेंशन के वादे को पूरा करने में असफल रही है।  व्यक्ति ने खुद को कल्ट फिटनेस सेंटर के मेंबर के रूप में एनरोल करावाया था। शशिकांत ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें निश्चित समय ​नहीं दिया जा रहा। जबकि उन्होंने पिछले साल दिसम्बर में 17,490 रुपये जिम की फीस भी भरी थी। शिकायतकर्ता ने कहा कि ऋतिक की वजह से इस जिम में काफी लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था। इसी की वजह से यहां एक्सरसाइज करने का स्पेस ही नहीं रहता। जिम में हमेशा भीड़ लगी होती है।  

Created On :   4 July 2019 12:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story