'चेहरे' में नजर आया रिया का चेहरा, प्रोड्यूसर ने कहा- सपोर्ट में हूं,लेकिन......

Chehre movie trailer is out bollywood actress rhea chakraborty face show just for 2 second
'चेहरे' में नजर आया रिया का चेहरा, प्रोड्यूसर ने कहा- सपोर्ट में हूं,लेकिन......
'चेहरे' में नजर आया रिया का चेहरा, प्रोड्यूसर ने कहा- सपोर्ट में हूं,लेकिन......

डिजिटल डेस्क,मुंबई। फिल्म "चेहरे" का ट्रेलर 18 मार्च को रिलीज किया गया, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत से चर्चा में आई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को भी जगह दी गई है। फिल्म के टीजर और पोस्टर में एक्ट्रेस कही नजर नहीं आई थी,जिसकी वजह से ये कयास लगाए जा रहे थे कि, इस फिल्म से रिया को हटा दिया गया है। लेकिन मेकर्स ने इन सारी अटकलों को ट्रेलर रिलीज करने के बाद खत्म कर दिया। हालांकि फिल्म के ट्रेलर में रिया को सिर्फ 2 सेकेंड की ही जगह दी गई है, जिसको लेकर प्रोड्यूसर का कहना है कि, मैं उनका समर्थन करता हूं लेकिन कुछ साबित करने की जरुरत नहीं है। 

Amitabh Bachchan and Emraan Hashmi-starrer Chehre Gets New Release Date, to  Hit Theatres on April 9

क्या कहा प्रोड्यूसर और डॉयरेक्टर ने

  • प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अपना बयान जारी करते हुए बताया कि, फिल्म के रिया का कितना रोल है।
  • दैनिक जागरण की खबर के अनुसार, प्रोड्यूसर आनंद ने कहा कि, ‘रिया पूरी तरह फिल्म का हिस्सा हैं और मैं उनका समर्थन करता हूं’।
  • आनंद के अलावा फिल्म की डॉयरेक्टर रूमी जाफरी ने कहा कि, रिया को हमेशा से ही फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा बनना है उसे कैसे छोड़ा जा सकता था?
  • रुमी ने आगे कहा कि, हालांकि फिल्म में रिया का बहुत ज्यादा रोल नहीं है। रिया को ट्रेलर में उतना ही दिखाया गया है जितना सुशांत सिंह राजपूत वाले विवाद से पहले दिखाया जाना था। कुछ भी साबित करने के लिए हम उसे ज्यादा नहीं दिखा सकते’।
  • बता दें कि, सुशांत केस के दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लंबे वक्त बाद वापसी करने जा रही है।
  • फिल्म के ट्रेलर में रिया को सिर्फ 2 सेकेंड के लिए इमरान हाशमी के साथ दिखाया गया है और उनके किरदार के बारे में कुछ भी साफ नहीं किया गया है। 

Rhea Chakraborty missing from 'Chehre' poster; Twitterati ask if Krystal  D'souza replaced the actress | Hindi Movie News - Times of India

Created On :   19 March 2021 4:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story