• Dainik Bhaskar Hindi
  • Bollywood
  • corona virus bollywood varun dhawan wedding postponed natasha dalal wedding postponed ali faizal wedding postponed richa chadda wedding postponed

दैनिक भास्कर हिंदी: WEDDING: बॉलीवुड में शादियों पर ग्रहण बना कोरोना वायरस, वरुण और ऋचा की वेडिंग डेट पोस्टपोन

March 19th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस का कहर हर तरफ देखा जा रहा है। वायरस के डर से लोग घर में लॉक होने को मजबूर हो गए हैं। इस वायरस ने दुनिया भर में अब तक 8140 लोगों की जान ले ली है। वहीं, 1 लाख 98 हजार 459 लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। इस वायरस का असर बॉलीवुड में भी देखा गया है। कई फिल्मों की शूटिंग जहां रोक दी गई है, वहीं अब बॉलीवुड की शादियों पर भी इस वायरस ने ग्रहण लगा दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के दो कपल की शादी कैंसिल हो गई है। 

वरुण और नताशा की शादी पोस्टपोन
दरअसल, वरुण धवन-नताशा दलाल और अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादी की खबरें सामने आ रही थी, लेकिन वरूण ने शादी की डेट को इस साल के सेकेंड हाफ में शिफ्ट कर लिया है। सूत्रों की मानें तो वरुण नताशा की शादी थाइलैंड में प्लान की गई थी। हालांकि बाद में इसे जोधपुर शिफ्ट कर लिया गया और अब इसे मुंबई में ही सिंपल तरीके से करने का फैसला लिया गया। अब कोरोना ने इन सभी प्लान पर पानी फेर दिया है। कोरोना के चलते वरुण और नताशा की शादी के डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है।

B'DAY SPL: करण की स्टूडेंट का हैप्पी बर्थडे, इन खास वजहों से आलिया है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस

वहीं, अली और ऋचा की बात करें तो इस कपल ने भी अपनी शादी को फिलहाल टाल दिया है। खबर थी कि अली-ऋचा की शादी को अटेंड करने के लिए कई गेस्ट को यूएस और यूरोप से आना था। हालांकि वरुण-ऋचा की शादी टलने की खबरों में कितनी सच्चाई है, इसपर अभी उनका ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

Video: काशी विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, मां अमृता के साथ की गंगा आरती