comScore

CORONA VIRUS: आइसोलेशन में सलमान की मस्ती, भांजे आहिल संग फल तोड़ते दिखे दबंग खान

CORONA VIRUS: आइसोलेशन में सलमान की मस्ती, भांजे आहिल संग फल तोड़ते दिखे दबंग खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दुनिया भर में तांडव मचाने वाले कोरोना वायरस के चलते पूरा बॉलीवुड घर के भीतर बंद हो गया है। तमाम सितारे आइसोलेशन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। साथ ही अपना पसंदीदा काम भी कर रहे हैं। कई सितारे अपने हुनर का प्रदर्शन भी कर रहे हैं। ऐसे में सुपरस्टार सलमान खान भी परिवार संग समय बिता रहे हैं। सलमान का अपने भांजे संग एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो फार्म से फल तोड़ते नजर आ रहे हैं। 

मामा-भांजे की मस्ती
कोरोना के चलते जहां कई सितारे आइसोलेशन में रहकर परेशान हो रहे हैं, वहीं सलमान खान इस समय को भी खूब इंज्वॉय कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भी सलमान का स्केचिंग करते वीडियो वायरल हुआ था। अब सलमान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल संग फल तोड़ते नजर आ रहे हैं।

CORONA VIRUS: सोनम कपूर ने एयरपोर्ट पर कराई जांच, पति के साथ खुद को कमरे में किया बंद

TWEET: कोरोना के चलते टॉयलेट पेपर में आई कमी, रवीना बोलीं- लोटा जिंदाबाद...

दरअसल, सलमान और उनके परिवार ने कोरोना वायरस के चलते अपने फार्म में जाकर रहने का फैसला किया है। ऐसे में ये परिवार साथ मिलकर सावधानी बरत रहा है। सलमान की बहन अर्पिता ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें सलमान को फार्म में फलों को तोड़ते देखा जा सकता है। वीडियो में उनके भांजे और अर्पिता के बेटे आहिल भी अपने मामा का खूब साथ दे रहे हैं।

कमेंट करें
nOtz2