comScore

CORONA VIRUS: अब बच्चे संभालेंगे लॉकडाउन की कमान, ऋतिक रोशन ने की ये अपील

CORONA VIRUS: अब बच्चे संभालेंगे लॉकडाउन की कमान, ऋतिक रोशन ने की ये अपील

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना के कहर के चलते देशभर को लॉकडाउन  किया गया है। बावजूद इसके कुछ लोग बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं। तमाम सेलेब्स बार-बार फैंस से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। अब बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने फैंस से बेहद ही खास अपील की है। उन्होंने अपने नन्हें फैंस के लिए एक खास वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लॉकडाउन की कमान बच्चों को संभालने की बात कह रहे हैं। ऋतिक के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

ऋतिक ने की खास अपील
सोशल मीडिया पर शेयर इस खास वीडियो में ऋतिक देश के छोटे बच्चों से अपील कर रहे हैं। वीडियो में वो कहते हैं कि "अब घर के बच्चों को अपने कंधों पर ये जिम्मेदारी उठानी होगी कि वो अपने बड़ों को समझाएं। बच्चों को घर के बड़ों को ये समझाना होगा कि घर से बाहर जाने में कोई समझदारी नहीं है।" 

ऋतिक आगे कहते हैं कि "बच्चों मुझे आपकी मदद चाहिए। मुझे ऐसा लगता है कि आपकी मदद से ही हम कोरोना को हरा पाएंगे। कुछ बड़े हैं जो सिर्फ नाम के ही बड़े हैं और वो किसी की नहीं सुनते हैं। ये बड़े सिर्फ आपकी सुनते हैं। इसलिए आपको ये जिम्मेदारी लेनी होगी और उन्हें समझाना होगा कि कि कोरोना को घर पर रहकर हराना है।"

CORONAVIRUS: मदद को आगे आए स्टार्स, किसी ने दिए 50 लाख तो किसी ने 1 करोड़, जानें किस-किस ने की मदद

SONG RELESE: बादशाह के गेंदा फूल में लगा बंगाली-पंजाबी तड़का, लाल जोड़े में खूबसूरत लगीं जैकलीन

बता दें, इससे पहले भी ऋतिक कई बार लॉकडाउन की अपील कर चुके हैं। साथ ही उन्होंने बीएमसी कर्मियों को मास्क भी बांटे थे। उन्होंने जानकारी शेयर करते हुए लिखा था, "ऐसी कठिन घड़ी में हमें समाज और उन लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर वह काम करना चाहिए जो हम कर सकते हैं। मैंने एन-95 और एफएफपी3 मास्क बीएमसी कर्मियों और अन्य देखरेख करने वाले लोगों के लिए खरीदे हैं।"

कमेंट करें
xhlLb