comScore

SONG RELESE: बादशाह के गेंदा फूल में लगा बंगाली-पंजाबी तड़का, लाल जोड़े में खूबसूरत लगीं जैकलीन

SONG RELESE: बादशाह के गेंदा फूल में लगा बंगाली-पंजाबी तड़का, लाल जोड़े में खूबसूरत लगीं जैकलीन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। देशभर में लॉकडाउन के बीच रैपर बादशाह और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का ब्रैंड न्यू सॉन्ग गेंदा फूल रिलीज हो गया है। इस गाने को बादशाह और पायल देव ने गाया है। गाने में जैकलिन बंगाली बाला के लुक में नजर आ रही हैं और ट्रेडिशनल लाल जोड़े में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसे गाने की खास बात ये है कि इसमें पंजाबी और बंगाली म्यूजिक का फ्यूजन किया गया है। 

जैकलिन और बादशाह की जबरदस्त केमिस्ट्री
बादशाद और जैकलीन के इस सॉन्ग को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गेंदा फूल फेस्टिवल और फोक की वाइब्रेंट फीलिंग्स को पैदा करता है। ये सॉन्ग बादशाह के अभी तक के गानों से एकदम अलग है।  वीडियो में जैकलीन का बादशाह संग रोमांस भी दिखाया गया है साथ ही दोनों के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री नजर आ रही है। अर्बन साउंड का फोक म्यूजिक के साथ फ्यूजन जबरदस्त बन पड़ा है। इस वीडियो को स्नेहा शेट्टी कोहली ने डायरेक्ट किया है।

CORONAVIRUS: लॉकडाउन में घर पर नहीं होंगे बोर, आजमाएं सुनिल ग्रोवर की ये खास तरकीब, देखें वीडियो

वीडियो में बंगाली पारंपरिक सिंदूर खेला उत्सव दिखाया गया है, जिसमें बादशाह की नजर जैकलीन फर्नांडिस पर पड़ती है। बंगाली पारंपरिक लुक में जैकलीन को देख बादशाह अपना दिल हार बैठते हैं। इसके बाद वे जैकलीन को रिझाने में लग जाते हैं। बता दें, बादशाह के इस गाने को करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी तारीफ की है।

CORONAVIRUS: लॉकडाउन में आरती ने पहचाना अपना कुकिंग टैलेंट, बनया यूट्यूब चैनल

बता दें, इससे पहले जैकलीन फर्नांडिस का सॉन्ग मेरे अंगने में रिलीज हुआ था। इसमें जैकलीन के साथ बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप रहे आसिम रियाज नजर आए थे। जैकलीन आसिम के इस सॉन्ग को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था। 


 

कमेंट करें
XMVzD