दीपिका पादुकोण बनीं 'भारत की लक्ष्मी', पीएम मोदी की नई पहल की ब्रांड अंबेसडर

Deepika Padukone And PV Sindhu Became A Brand Ambassador Of Bharat Ki Laxmi
दीपिका पादुकोण बनीं 'भारत की लक्ष्मी', पीएम मोदी की नई पहल की ब्रांड अंबेसडर
दीपिका पादुकोण बनीं 'भारत की लक्ष्मी', पीएम मोदी की नई पहल की ब्रांड अंबेसडर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए यह दीवाली बहुत खास है। ऐसा इसलिए नहीं कि शादी के बाद वे अपनी पहली ​दीवाली मना रही हैं, बल्कि ऐसा इसलिए क्योंकि वह पीएम मोदी की पहल "भारत की लक्ष्मी" की ब्रांड अंबेसडर बन गई हैं। इस अभियान में दीपिका का साथ दे रही हैं मशहूर खिलाड़ी पी वी सिंधू। 

दीपिका ने "भारत की लक्ष्मी" अभियान से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में सिंधू और दीपिका इस पहल के बारे में बात कर रही है जिसका उद्देश्य देश भर में महिलाओं द्वारा किए गए सराहनीय काम को सामने लाना हैं। फिल्म जगत से जुड़े लोगों का मानना है कि इस ​अभियान के लिए दीपिका बेस्ट हैं।

​इंडस्ट्री के लोगों ने बताया कि इस ​अभियान के लिए दीपिका से बेस्ट ऑप्शन हो ही नहीं सकता। क्योंकि उन्होंने न केवल सिनेमा में अपनी पहचान बनाई है बल्कि अपने अभिनय कौशल और विश्वभर में मौजूद अपने प्रशंसकों की विशाल संख्या के साथ भारत का नाम भी रोशन किया है।

बता दें दीपिका लिव लव लाफ फाउंडेशन की संस्थापक हैं। वे मानसिक स्वास्थ्य पर भी काम कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने "क्लोसेट" नामक पहल की शुरुआत की है, जहां वह अपने व्यक्तिगत कलेक्शन से कपड़ो की नीलामी करती हैं और उससे जमा हुई आय का इस्तेमाल वह फाउंडेशन के लिए करती हैं। 

प्रोफेशल फ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही फिल्म "छपाक" में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी भी होंगे। यह फिल्म् एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। दीपिका इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। वे इस फिल्म का प्रॉफिट शेयर करेंगी। ऐसा करने वाली वह बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हैं। 

Created On :   22 Oct 2019 9:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story