comScore

दीपिका पादुकोण बनी दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला

दीपिका पादुकोण बनी दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला

हाईलाइट

  • दीपिका पादुकोण को हाल ही में लंदन में एक ऑनलाइन पोर्टल द्वारा दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला घोषित किया गया
  • दीपिका ने कहा- मुझे यह आश्चर्यजनक लगता है कि इस तरह की मान्यता "छपाक" जैसी फिल्म की रिलीज के साथ मेल खाती है

डिजिटल डेस्क। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को हाल ही में लंदन में एक ऑनलाइन पोर्टल द्वारा दशक की सबसे सेक्सी एशियाई महिला घोषित किया गया है। इसके बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने साझा किया, "मुझे यह आश्चर्यजनक लगता है कि इस तरह की मान्यता "छपाक" जैसी फिल्म की रिलीज के साथ मेल खाती है। सौंदर्य और सेक्स अपील को इतने सालों से समाज में क्या समझा जाता है, इसे फिर से परिभाषित करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है।

दीपिका की 'छपाक' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है और साथ ही अभिनेत्री अपने दमदार अभिनय के लिए प्रशंसा का पात्र बनी हुईं है।

दीपिका कभी भी सामाजिक मुद्दों पर बात करने से पीछे नहीं हटती हैं और हाल ही में क्लोसेट नामक पहल की शुरूवात की है, जहाँ वह अपने ही कलेक्शन से कपड़ों की नीलाम करती हैं और उससे एकत्रित राशि 'लिव लव लाफ फाउंडेशन' में जाती हैं। फाउंडेशन का उद्देश्य तनाव, चिंता और डिप्रेशन का अनुभव करने वालों को आशा देना है।

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलज़ार की 'छपाक' में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, वह कबीर खान की '83' में भी दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है। दीपिका अपने दोनों आगामी प्रोजेक्ट 'छपाक' और '83 में बतौर निर्माता भी भागदौड़ संभाल रही है।  

कमेंट करें
9pYDX