comScore

'छपाक' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रो पड़ीं दीपिका, डायरेक्टर ने कराया शांत

'छपाक' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रो पड़ीं दीपिका, डायरेक्टर ने कराया शांत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लंबे इंतजार के बाद आज दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लॉन्च के मौके पर दीपिका के साथ पूरी स्टारकास्ट नजर आई और सभी ने फिल्म को लेकर मीडिया से बात भी की। इसी बीच अपने किरदार के बारे में बताते हुए दीपिका खुद को रोक नहीं पाईं और उनके आंखों से आंसू झलक आए। 

आंखों से झलक पड़े आंसू
ट्रेलर लॉन्च पर जब दीपिका ने किरदार को लेकर चर्चा शुरु की तो वे बीच में ही रो पड़ीं, इस दौरान डायरेक्टर मेघना गुलजार उनको चुप कराने के लिए आगे बढ़ीं और उन्होंने गले लगते हुए दीपिका को शांत करवाया। उन्होंने बताया कि मैने जितनी बार इस फिल्म ट्रेलर देखा हैं मैं खुद को  रोने से रोक नहीं पाई। 

फिल्म में क्या है खास
बता दें कि यह फिल्म दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है और दीपिका पहली बार एक एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में नजर आ रही हैं। इससे पहले दीपिका पादुकोण इस तरह से मीडिया के सामने इमोशनल कभी नहीं हुई हैं। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

कौन है लक्ष्मी अग्रवाल ?
लक्ष्मी अग्रवाल पर 2005 में एक शख्सस ने तेजाब फेंका था। लक्ष्मी पर हमला इसलिए हुआ था क्योंकि उन्होंने उस शख्स का शादी करने का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। तेजाब से लक्ष्मी का चेहरा पूरा खराब हो गया। इस हमले के बाद लक्ष्मी ने हार नहीं मानी और कानूनी जंग लड़ी। लक्ष्मी के लंबी लड़ाई के बाद दुकानों में एसिड और कैमिकल की बिक्री को लेकर भारत में सख्त कानून बना। 

कमेंट करें
Pe9iq