दैनिक भास्कर हिंदी: अर्जुन पटियाला ट्रेलर: इंडिया की 245वीं पुलिस वाली पिक्चर, दिलजीत और कृति लग रहे कमाल

June 20th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की आने वाली फिल्म अर्जुन पटियाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की कुल अवधि 2.27 मिनट है। फिल्म में एक्शन, ड्रामा, इमोशन, रोमांस के तड़के को कॉमेडी के अंदाज के साथ परोसा गया है। खास बात यह है कि इस फिल्म में कृति सेनन रिपोर्टर की भूमिका में है। इसके पहले फिल्म लुका ​छुपी में भी वे रिपोर्टर की भूमिका निभा चुकी हैं। 

फिल्म में दिलजीत दोसांझ पुलिस अफसर के रोल में हैं और अपनी यूनिफॉर्म में वे बहुत जम रहे हैं। दिलजीत और वरुण शर्मा के बीच कॉमिक सीन दिखाए गए हैं। रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म में सनी लियोन का आइटम नंबर भी है। दिलजीत और ​कृति को पहली बार साथ में पेयर किया गया है और दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रहे हैं। दोनों के बीच इंप्रेसिव सीन को फिल्माया गया है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंडियन सिनेमा में 245वीं पुलिस फिल्म है। 

इस फिल्म के ट्रेलर को निर्देशक ने बहुत ही यूनिक अंदाज में पेश किया है। किसी भी फिल्म को हिट करवाने के लिए, जिन एलीमेंट की जरुरत होती है, वे सभी इस फिल्म में है। फिल्म में आइटम नंबर, इमोशन, फुल ऑन एक्शन, ग्लैमरस हीरोइन, कॉमेडी ड्रामा.... सब कुछ है। फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज ने किया है। इसका प्रोडक्शन दिनेश विजान, भूषण कुमार, संदीप लेजेल और कृष्ण कुमार ने किया है।