दैनिक भास्कर हिंदी: हाथ धोकर दिलजीत के पीछे पड़ी कंगना, चेन्नई में बैठकर मार रही ताना, फैंस से पूछ रहीं 'यलो साड़ी में कैसी लग रही हूं'  

December 12th, 2020

डिजिटल डेस्क, भोपाल। एक्ट्रेस कंगना रनौत और पंजाब के मशहूर सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ के बीच सोशल मीडिया पर बहस जारी है। दरअसल, किसान आंदोलन का दिलजीत समर्थन कर रहे हैं और कंगना राष्ट्रीय रूप से भाजपा समर्थक कहलाने लगी हैं। हाल ही में एक किसान अम्मा की गलत फोटो शेयर करने पर दिलजीत ने कंगना की ट्वीटर पर खिंचाई की थी। इसके बाद से दोनों के बीच तनातनी जारी है। 

कंगना इस समय चेन्नई में हैं और वहां बैठकर भी दिलजीत पर तंज कसने से बाज नहीं आ रही हैं। उन्होंने एक ट्वीट किया है, जिसमें वे यलो साड़ी पहनी हुई हैं और उन्होंने लिखा है कि 'हैदराबाद में 12 घंटे एक फिल्म की शूटिंग के बाद एक चेरिटी कार्यक्रम के लिए चेन्नई आई हुई हूं'। इसके बाद उन्होंने लिखा कि 'मैं पीले रंग की साड़ी में कैसी दिखा रही हूं और हां दिलजीत कित्थे है, हर कोई ट्विटर पर उसकी तलाश कर रहा है'। 

इसके अलावा उन्होंने एक ट्वीट को शेयर किया है, जिसमें भी उन्होंने दिलजीत की खिंचाई की है। दरअसल, यह ट्वीट किसी भाजपा समर्थक मनजीत बग्गा का है, जिन्हें मध्यप्रदेश भाजपा के नेता कैलाश विजयवर्गीय भी ट्वीटर पर फालो करते हैं।  मनजीत ने एक ट्वीट शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि 'क्या ये वास्तव में किसानों का ही आंदोलन है देखें और स्वयं फैसला करें'। उन्होंने इसके साथ ही कागज पर किसान और सरकार के बीच हुई कुछ बातों को लिखकर पोस्ट किया हुआ है। 

इसी पोस्ट को रि-ट्वीट करते हुए कंगान ने लिखा है कि 'थैंक्यू पाजी, लोकल क्रांतिकारी'। यह बात दिलजीत दोसांझ जी को पंजाबी में समझा दो प्लीज। क्योंकि, मुझ पर बहुत गुस्सा हो गया था, जब मैंने उसे समझाने की कोशिश की थी। वहीं, कंगना के दिलजीत कित्थे हैं, के जवाब में दिलजीत ने पूरे दिन का अपमा शेड्यूल ही शेयर कर दिया है। 

खबरें और भी हैं...