दैनिक भास्कर हिंदी: ड्रग मामला: 3 अक्टूबर तक NCB की कस्टडी में रहेगा धर्मा प्रोडक्शन का पूर्व अधिकारी क्षितिज प्रसाद  

September 27th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड प्रोड्यूसर करन जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व अधिकारी क्षितिज रवि प्रसाद को कोर्ट ने 3 अक्टूबर तक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रिमांड पर भेज दिया है। एनसीबी ने क्षितिज प्रसाद की 9 दिनों की रिमांड की मांग कोर्ट से की थी। एनसीबी की अंकुश अरनेजा से पूछताछ में क्षितिज प्रसाद का नाम सामने आया था। क्षितिज के घर पर एनसीबी के अधिकारियों ने छापा मारा था। क्षितिज के घर से एनसीबी की टीम को गांजा बरामद हुआ था।

बता दें कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग एंगल को लेकर एनसीबी की चल रही जांच में क्षितिज रवि प्रसाद का नाम सामने आया था। जांच एजेंसी ने शुक्रवार को करीब नौ घंटे की पूछताछ के बाद क्षितिज रवि प्रसाद को हिरासत में ले लिया लिया था। इसके बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। अब क्षितिज को 3 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रखा जाएगा। इस दौरान एनसीबी की टीम ड्रग पेडलर्स के बारे में जानकारी लेगी। 

डिलीवरी बॉय बनकर फिल्मी सितारों को सप्लाई करता था ड्रग

अब तक ये नाम सामने आए
मालूम हो कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध दशा में मौत से जुड़ी जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में कई नाम सामने आए थे। रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा एवं सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ भी की गई। जिसके बद उनकी चैट सामने आई और दीपिका, सारा, श्रद्धा एवं रकुल प्रीत और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा के नाम भी ड्रग मामले में जुड़ गए। 

कल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से कई घंटों तक पूछताछ की गई। इसके साथ ही एनसीबी ने दीपिका, रकुल प्रीत सिंह और करिश्मा प्रकाश का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।