comScore

फरहान अख्तर ने बढ़ा दी फिल्म 'तूफान' की रिलीज डेट

फरहान अख्तर ने बढ़ा दी फिल्म 'तूफान' की रिलीज डेट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बहुत सारे स्टार्स ने कोरोना महामारी को देखते हुए अपनी फिल्म को बड़े पर्दे की जगह डिजिटल प्लेटफार्म में रिलीज करने की घोषणा की है, जिसमें फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' भी शामिल है, लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। दरअसल, मेकर्स ने कोरोना के कारण हुए देश के मौजूदा हालात देखकर एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें लिखा है कि, वो अपने एम्पलॉइज और उनके परिवार के साथ खड़े हैं। इसलिए तूफान को पोस्टपोन किया जा रहा है जब तक हालात ठीक नहीं हो जाते।

रिलीज डेट की नहीं हुई घोषणा

  • मेकर्स ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि, नई रिलीज डेट की घोषणा समय अनुकूल होने पर की जाएगी। 
  • साथ ही अपील की गई कि, कोरोना से बचने के लिए बनाई गई सभी गाइडलाइन्स का पालन करें। वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाएं और अपनी बारी आने पर लगवाएं भी। टीम तूफान की ओर से हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं, घर पर रहें, सुरक्षित रहें और यूनाइटेड रहें।
  • बता दें कि,फरहान स्टारर फिल्म 'तूफान' राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनी है। फरहान के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल और विजय राज भी अहम किरदार में नजर आने वाले है। इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई को रिलीज किया जाना था। जो कि, अब नहीं होगी।
  • कोरोना की वजह से कंगना से लेकर अक्षय कुमार तक ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है। अब देखना होगा कि, बॉक्स ऑफिस की ये धमाकेदार फिल्में आखिर कब रिलीज होती है।
     
कमेंट करें
dBgRy