दैनिक भास्कर हिंदी: Poster: फिल्म 83 में मजेदार है बलविंदर संधू के रूप में एमी विर्क का लुक, लोगों को आ रहा पसंद

January 20th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फ़िल्म '83 के फर्स्ट-लुक पोस्टर में अब अम्मी विर्क का नाम शामिल हो गया है जो फ़िल्म में बलविंदर सिंह संधू की भूमिका निभा रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर, जो रणवीर सिंह की सम्पूर्ण 83 टीम के कोच रह चुके है, उन्हें अपने इन-स्विंगर बॉलिंग स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में, 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आज़ाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू और सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

*Cue track* It’s the SWINGIN’ SARDARJI !!! Presenting @ammyvirk AMMY VIRK as BALVINDER SINGH SANDHU!!! @inswingsandhu  PS- this one is special to me as our Dil Da Raja Amrinder portrays the role of our beloved coach SANDHU SIR  because of whom we have all become better cricketers What an honour to be coached for the film by the World Cup Winner Himself  #LoveYouSandhuSir PPS- both are real characters, On and Off screen  I think all my ‘PROFASHNULS’ will agree @saqibsaleem @harrdysandhu @actorjiiva @thejatinsarna @iamchiragpatil @dinkersharmaa @nishantdahhiya @issahilkhattar @tahirrajbhasin @adinathkothare @dhairya275 @rbadree @pankajtripathi #ThisIs83 . @kabirkhankk @deepikapadukone @sarkarshibasish @mantenamadhu #SajidNadiadwala @vishnuinduri @ipritamofficial @reliance.entertainment @fuhsephantom @nadiadwalagrandson @vibrimedia @zeemusiccompany @pvrpictures

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

एक्टर रणवीर ​सिंह ने यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसे शेयर करते हुए लिखा कि 'ये स्विंग वाले सरदारजी हैं। पेश है बलविंदर सिंह संधू के रूप में एमी विर्क!!! ध्यान दें कि ये मेरे लिए बहुत स्पेशल है क्योंकि हमारा दिल दा राजा अमरिंदर हमारे प्यारे कोच संधू सर का किरदार निभा रहा है, जिनकी वजह से हम सभी बेहतर क्रिकेटर बने। वर्ल्ड कप के विजेता से इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग लेना सही में सौभाग्य की बात है। #LoveYouSandhuSir. और ज्यादा ध्यान दें कि ये दोनों ही मस्त लोग हैं।'

एमी ने भी शेयर किया पोस्टर
वहीं एमी ने भी यह पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया बलविंदर सिंह संधू का शुक्रिया अदा किया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बलविंदर के किरदार को जिंदगीभर संभाल कर रखेंगे।

यह हैं फिल्म के अन्य कलाकार
रणवीर सिंह फ़िल्म में प्रतिष्ठित कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फ़िल्म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नज़र आएंगी।

1983 की प्रतिष्ठित जीत को किया जाएगा जीवित
फ़िल्म '83' में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित जीत को फिर से जीवित किया जाएगा, क्योंकि इस जीत के साथ भारत ने इतिहास बनाया था और पहली बार विश्व कप जीत कर भारत का सर गर्व से ऊपर कर दिया था। यह फिल्म उस दौर के कट्टर क्रिकेट प्रशंसकों के अतीत की यादें ताज़ा कर देगी जिन्होंने यह मैच देखा था और जिन्होंने यह मैच नहीं देखा था वे हर सीन में अपने नाखून चबाने पर मजबूर हो जाएंगे!

इस दिन होगी रिलीज
देश की "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।

खबरें और भी हैं...