दैनिक भास्कर हिंदी: Poster: रवि शास्त्री के रूप में धारिया करवा का पोस्टर रिलीज, चपाती शॉट के लिए हैं फेमस

January 22nd, 2020

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म 83 के कैरेक्टर्स पोस्टर की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है। ​इस बार धारिया करवा का पोस्टर रिलीज किया गया है, जो फिल्म में रवि शास्त्री को रोल निभा रहे हैं। फिल्म के मेकर्स द्वारा पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। पोस्टर शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा कि "सबसे युवा खिलाड़ी जिसने अपने चपाती शॉट के साथ सभी पर छाप छोड़ी।"

बता दे रवि शास्त्री अपने चपाती शॉट के लिए फेमस हैं। फिल्म के मेकर्स द्वारा इसके पहले सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना का लुक रिलीज किया है। 

यह हैं फिल्म के अन्य कलाकार
रणवीर सिंह फ़िल्म में प्रतिष्ठित कपिल देव की भूमिका में, सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, जबकि दीपिका पादुकोण फ़िल्म में रोमी यानी कपिल देव की पत्नी की भूमिका में एक कैमियो अवतार में नज़र आएंगी।

1983 की प्रतिष्ठित जीत को किया जाएगा जीवित
फ़िल्म '83' में वेस्ट इंडीज के खिलाफ 1983 के विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित जीत को फिर से जीवित किया जाएगा, क्योंकि इस जीत के साथ भारत ने इतिहास बनाया था और पहली बार विश्व कप जीत कर भारत का सर गर्व से ऊपर कर दिया था। यह फिल्म उस दौर के कट्टर क्रिकेट प्रशंसकों के अतीत की यादें ताज़ा कर देगी जिन्होंने यह मैच देखा था और जिन्होंने यह मैच नहीं देखा था वे हर सीन में अपने नाखून चबाने पर मजबूर हो जाएंगे!

इस दिन होगी रिलीज
देश की "सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म" के रूप में चिन्हित फ़िल्म '83 को 10 अप्रैल 2020 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह और निर्देशक कबीर खान दोनों की पहली त्रिभाषी रिलीज़ है।

खबरें और भी हैं...