दैनिक भास्कर हिंदी: SSR Case Drug Angle: गौरव आर्या ने कहा- मैं सुशांत से कभी नहीं मिला, रिया से 2017 में हुई थी मुलाकात

August 31st, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद गौरव आर्या नाम के बिजनेसमैन से जांच एजेंसियां पूछताछ करेंगी। गौरव आर्या को जांच एजेंसियों ने पूछताछ के लिए 31 अगस्त को मुंबई बुलाया है। ऐसे में गोवा एयरपोर्ट पर गौरव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि 'मेरा इस केस से कोई लेना देना नहीं है। मैं सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिला। मैं रिया से 2017 में मिला था।'

इसके अलावा, गौरव आर्य ने कहा कि वह जांच एजेंसियों के साथ पूरी तरह से सहयोग करेंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि उनका नाम मामले में चल रही जांच के संबंध में क्यों उठाया गया? जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें फंसाया जा रहा है, तो उन्होंने कहा '100%'। बता दें कि गौरव आर्या का गोवा में होटल का बिजनेस है। इस मामले में नाम आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने उनके होटल पर नोटिस चिपकाया था और 31 अगस्त से पहले एजेंसी के सामने पेश होने को कहा था।

बुधवार को, रिया और होटल व्यवसायी गौरव आर्य के बीच कई व्हाट्सएप चैट सामने आए थे। 8 मार्च 2017 की एक चैट में गौरव आर्या से रिया कह रही है, 'अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है।' रिया ने गौरव से पूछा, 'तुम्‍हारे पास MD है?' यहां MD का मतलब MDMA से है। यह एक तरह का ड्रग है जो कि काफी स्‍ट्रॉन्‍ग माना जाता है। MDMA यानी Methylenedioxymethamphetamine. रिया चक्रवर्ती की अन्य लोगों की साथ भी वॉट्स ऐप चैट सामने आई है जिसे ED ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को सौंपा है। 

14 जून 2020 को सुशांत सिंह का निधन
बता दें कि सुशांत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। सीबीआई और ईडी इस केस में जांच-पड़ताल कर रही है। सीबीआई ने सुशांत के घर जाकर क्राइम सीन री-क्रिएट भी किया। वहीं ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई-पापा से पूछताछ की है। सुशांत के पिता ने रिया पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। CBI ने रिया, सुशांत के कुक नीरज और दीपेश सावंत से कई बार पूछताछ की है। सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है। 

खबरें और भी हैं...