क्रूज ड्रग्स केस: एनसीबी ने नहीं किया अपना जवाब पेश, बढ़ गई आर्यन खान की जमानत याचिका की तारीख, 13 अक्टूबर को होगी सुनवाई

October 11th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर 13 अक्टूबर को 2 बजकर 45 मिनट में सुनवाई होगी, जिसमें एनसीबी अपना पक्ष रखेगी और सतीश मानशिंदे अपनी दलील पेश करेंगे। बता दें कि, ड्रग्स मामले को मुंबई के सबसे बड़े आर्थर रोड जेल के बैरक नं-1 में आर्यन बंद है। सतीश मानशिंदे के अलावा आर्यन खान का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील अमित देसाई ने कहा है कि, उनकी (आर्यन) जमानत अर्जी पर सुनवाई बुधवार को होगी। 

आर्यन खान की जमानत याचिका को लेकर आज सेशन कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी। लेकिन, एनसीबी ने अपना जवाब आज कोर्ट में पेश नहीं किया,जिसकी वजह से आर्यन की याचिका पर बुधवार यानि कि, 13 अक्टूबर को सुनवाई होगी।  वहीं आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि, "यह स्वाभाविक है कि अगर एक अदालत द्वारा जमानत आवेदन खारिज कर दिया जाता है, तो हम उच्च न्यायालय में जाएंगे। हमने यहां (मुंबई में विशेष एनडीपीएस अदालत) जमानत याचिका दायर की है। सुनवाई आज होने की संभावना है।" 

बता दें कि, आर्यन के साथ गिरफ्तार हुए अरबाज मर्चेंट ने भी जमानत अर्जी दाखिल की है और तत्काल सुनवाई के लिए इसका उल्लेख किया जाएगा। माना जा रहा है कि, आर्यन की बेल का एनसीबी विरोध कर सकती है। इन सब के अलावा अगर सतीश मानशिंदे हाई कोर्ट जाना चाहते है, तो भी उन्हें सेशन कोर्ट की प्रक्रिया से होकर गुजरना पड़ेगा। हाल ही में इस ड्रग्स मामले को लेकर शाहरुख खान के ड्राइवर का बयान दर्ज किया गया है। मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो, ड्राइवर ने एनसीबी के सामने इस बात को कुबूल किया है कि, उसने अरबाज और आर्यन को क्रूज टर्मिनल में छोड़ा था।