comScore

DPIFF: फिल्म सुपर 30 के लिए 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' के पुरस्कार से सम्मा​नित हुए ऋतिक रोशन

DPIFF: फिल्म सुपर 30 के लिए 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' के पुरस्कार से सम्मा​नित हुए ऋतिक रोशन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हाल ही में मुंबई में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2020 का किया आयोजन किया गया था जहां ऋतिक रोशन को अपनी हालिया परफॉर्मेंस के लिए सबसे बड़ा सम्मान हासिल हुआ है। अभिनेता को 'सुपर 30' में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कारों में "सर्वश्रेष्ठ अभिनेता" के ख़िताब से सम्मानित किया गया है। इस फिल्म में अभिनेता ने बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका निभाई है।

स्क्रीन पर विजय की कहानी पेश करते हुए, ऋतिक रोशन ने अपने किरदार के साथ दर्शकों का दिल जीत लिया। ऋतिक ने फिल्म में आनंद कुमार के किरदार की बारीकियों को आत्मसात किया है। आनंद ने भी खुद अभिनेता की सराहना करते हुए कहा था कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि वह स्क्रीन पर खुद को देख रहे है या ऋतिक को देख रहे है!

य​ह भी पढ़े:आयुष्मान खुराना कि हिट लिस्ट में शामिल हो सकती है एक और फिल्म, लोगों को आ रही पसंद

और भी मिले अवॉर्ड
"सुपर 30" ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार भी जीता है। जब ऋतिक के नाम की घोषणा की गई, तो दर्शकों की प्रतिक्रिया से यह साफ़  हो गया कि उनकी परफॉर्मेंस को कितना पसंद किया गया है।

ऋतिक ने साल 2019 किया अपने नाम
अपने करियर में चुनौतीपूर्ण और प्रभावशाली भूमिकाओं की विरासत के साथ, ऋतिक ने दो बैक टू बैक रिलीज के साथ वर्ष 2019 में अपने नाम कर लिया है। ऋतिक रोशन की पिछली फिल्म वॉर उनकी अब तक का सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है, जिसने 300 करोड़ क्लब में प्रवेश करते हुए सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए।

य​ह भी पढ़े: डराने में कामयाब नहीं हो सके विक्की कौशल, फनी लगेंगी दीवार पर रेंगती चुड़ैलें

ऋतिक ने मजबूती से निभाया अपना किरदार
अभिनेता ने अपने किरदार के साथ स्क्रीन पर एक बहुत ही मजबूत कहानी पेश की है जहाँ "एक राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वो ही बनेगा जो हक़दार होगा" सभी के लिए एक आकांक्षात्मक टैगलाइन बन गयी है। उनका ट्रांसफॉर्मेशन आज भी इंटरनेट पर सबसे प्रेरणादायक विषय है और हम सभी जानते हैं कि उन्होंने रील-लाइफ आनंद कुमार को कितने परफेक्शन के साथ स्क्रीन पर उतारा था।

कमेंट करें
u7wi9