comScore

IPS अफसर को जावेद अख्तर समझा रहे थे 'लॉ', मिला ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद

IPS अफसर को जावेद अख्तर समझा रहे थे 'लॉ', मिला ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के मशहूर लेखक, गीतकार जावेद अख्तर हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखते हैं। लेकिन इस बार जामिया यूनिवर्सिटी को लेकर चल रहे मुद्दे पर अपनी राय रखना, उन्हें भारी पड़ गया। दरअसल, जावेद ने CAA के खिलाफ विरोध कर रहे जामिया यूनिवर्सिटी के विद्यार्थियों पर पुलिस की ओर से की गई कार्रवाई पर सवाल उठाए थे। इसके बाद आईपीएस अधिकारी संदीप मित्तल ने जावेद अख्तर को जवाब दिया और उनके ट्वीट से संबंधित एक्ट और सेक्शन के बारे में पूछ लिया। 

बता दें जामिया यूनिवर्सिटी में ​पुलिस द्वारा की गई कारवाई पर जावेद अखतर ने ट्वीट कर लिखा कि 'लॉ ऑफ लैंड के मुताबिक, किसी भी परिस्थिति में पुलिस किसी भी यूनिवर्सिटी के कैंपस में यूनिवर्सिटी के अधिकारियों की इजाजत के बिना नहीं घुस सकती। जामिया कैंपस में बिना इजाजत घुसकर पुलिस ने एक ऐसी मिसाल कायम की है जो हर यूनिवर्सिटी के लिए एक खतरा है।'

इसके बाद आईपीएस संदीप मित्तल ने जावेद को जवाब देते हुए ट्वीट किया और कहा कि 'प्रिय लॉ एक्सपर्ट, प्लीज लॉ ऑफ लैंड, सेक्शन नंबर, एक्ट के नाम को थोड़ा विस्तार से समझाएं ताकि हम भी प्रबुद्ध हों।' आईपीएस अधिकारी के इस जवाब के बाद लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

कमेंट करें
KNUVi