दैनिक भास्कर हिंदी: CHALLENGE: अहमद खान पर भड़कीं रंगोली चंदेल, बोलीं- कंगना एक्टिंग छोड़ देगी...

March 13th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल बेबाक अंदाज के लिए अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं। एक बार फिर वो डायरेक्टर अहमद खान पर भड़क गई हैं। उन्होंने अहमद खान को आड़े हाथ लेते हुए कहा- कोई बेहतर फिल्म बनाकर दिखाएं। दरअसल, 'बागी 3' के डायरेक्टर अहमद खान ने हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर सवाल उठाए थे, जिसपर रंगोली ने अहमद खान को जमकर खड़ी खोटी सुनाई। साथ ही ओपन चैलेंज करते हुए कंगना की एक्टिंग छोड़ने की बात कह डाली।

रंगोली ने कहा कि 'मणिकर्णिका' ने कई निगेटिव अफवाहों के बावजूद पहले वीकेंड में 45 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था, जबकि अहमद खान की फिल्म 'बागी 3' एक बड़े बजट की फिल्म होने के बाद भी वीकेंड में बहुत अच्छा नहीं कर सकी।

रंगोली ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "अरे खान भाई साहब 155 करोड़ की फिल्म को फ्लॉप कहते हो, आपकी फिल्म 'बागी 3' वीकेंड में कुल 49 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर सकी। जो आप के लिए बहुत अच्छा नहीं है। आप का समय बहुत अच्छा नहीं चल रहा है।"

CELEBRATION: मंगेतर संग पांड्या ने मनाई होली, देखें शानदार फोटोज

वहीं, रंगोली ने बॉलीवुड को खुले तौर पर चुनौती देते हुए कहा कि इंडस्ट्री की कोई भी एक्ट्रेस अपने दम पर 60-100 करोड़ रुपये की फिल्म की जिम्मेदारी नहीं ले सकती है, लेकिन कंगना अपने दम पर इतनी बजट की फिल्म करती है। अगर कोई ऐसा नाम है तो कंगना एक्टिंग छोड़ देगी।

VIDEO VIRAL: B-town पर छाया होली का रंग, बच्चन के गाने पर शिल्पा ने लगाए ठुमके

बता दें, अहमद खान ने एक इंटरव्यू में कंगना की फिल्म मणिकर्णिका' को लेकर कहा था कि इस फिल्म को बड़े स्केल पर बनाया गया था, लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई और प्रोड्यूसर का काफी घाटा हुआ था। जिसके चलते उनकी अगली फिल्म 'धाकड़' बंद हो गई थी। हालांकि रंगोली ने ट्वीटर पर जानकारी देते हुए कहा- अहमद खान ने अपने बयान के बाद कंगान से फोन पर माफी मांगी थी। 


 

खबरें और भी हैं...