आमिर खान के पानी फाउंडेशन के लिए कंगना ने दान किए एक लाख रुपये

आमिर खान के पानी फाउंडेशन के लिए कंगना ने दान किए एक लाख रुपये

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रानौत अपनी एक्टिंग के साथ साथ, सोशल वर्क के लिए भी जानी जाती है। कंगना ने हालही में आमिर खान के पानी फाउंडेशन के लिए एक लाख रुपये दान किए। इस बात की जानकारी कंगना की बहन रंगोली ने अपने​​ ट्विटर अकाउंट पर दी। कंगना द्वारा दान किया गया यह पैसा आमिर के फाउंडेशन के जलमित्र कैंपेन में लगाया जाएगा

रंगोली ने ट्विट कर बताया कि "कंगना ने 1 लाख रुपये और मैंने 1 हजार रुपये जलमित्र फाउंडेशन को डोनेट किए हैं। कृपया आप लोग भी जितना संभव हो सके किसानों के लिए दान करें। यहां बात चैरिटी की नहीं है। हम पिछले काफी वक्त से उनके साथ अन्याय करते रहे हैं, तो इस धरती दिवस पर धरतीपुत्रों के लिए मदद का एक हाथ बढाएं। वे हमारे प्यारे किसान हैं।"

इतना ही नहीं रंगोली ने दो तस्वीरें भी शेयर की जिनमें कंगना रनौत और रंगोली का नाम नजर आ रहा है। साथ ही उन्होंने अगले ट्विट में लिखा "भारत को आजादी मिल गई लेकिन ब्रिटिश राज के वक्त वाली नीतियां अब तक नहीं बदली गई हैं जिससे हमारे देश के किसानों को मदद मिले, हम उनकी वजह से खा पाते हैं।" 

बता दें पिछले साल आई बाढ़ ने कंगना रानौत ने किसान कि मदद के लिए दान दिया था। प्रोफेशनल ​फ्रंट की बात करें तो कंगना इस समय फिल्म "मेंटल है क्या" की शूटिंग में​ बिजी हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें वे राजकुमार राव के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही उसे विवादों का शिकार होना पड़ा, क्योंकि पोस्टर में उनकी अजीब गरीब हरकतों को दिखाया गया है। कहा जा रहा है कि पोस्टर के जरिए मानसिक और विकृत लोगों का मजाक उड़ाया जा रहा है। 

Created On :   23 April 2019 2:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story