कंगना रनौत के फैंस का इंतजार खत्म, अगले साल रिलीज होगी फिल्म "धाकड़"

Bollywood: Kangana ranaut starrer dhaakad release date out
कंगना रनौत के फैंस का इंतजार खत्म, अगले साल रिलीज होगी फिल्म "धाकड़"
रिलीज डेट आउट कंगना रनौत के फैंस का इंतजार खत्म, अगले साल रिलीज होगी फिल्म "धाकड़"

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड की बेबाक अभिनेत्री कंगना रनौत के फैंस के लिए खुशखबरी है। कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म "धाकड़" की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस बात का ऐलान खुद कंगना ने किया है। अभिनेत्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का लुक शेयर करते हुए लिखा, " वह उग्र, वीर और निडर है। #AgentAgni बड़े पर्दे पर आग लगाने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपके लिए ला रहा है एक्शन स्पाई थ्रिलर #धाकड़ जो 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी!"

हाल ही में कंगना रनौत "धाकड़" के निर्माताओं में से एक "दीपक मुकुट" की बर्थडे और शूटिंग पूरी होने की पार्टी में शामिल हुई थी, जहां पर उन्होंने फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने के बाद मीडिया से बातचीत की। कंगना ने कहा कि,"धाकड़ एक स्पाई थ्रिलर और "रेव्युलूशनरी"फिल्म है। भारतीय सिनेमा के इतिहास में आज तक ऐसी फिल्म नहीं बनी है। 

बता दें कि, कंगना फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने को लेकर काफी एक्साइटेड थी। उन्हें खुशी है कि, महामारी से देश उभर रहा है। सिनेमाजगत में थिएटर की वापसी हो रही है। कंगना कहती है कि,"हो सकता है जब 8 अप्रैल 2022 तक फिल्म धाकड़ रिलीज हो, तब तक सिनेमाघर 50% क्षमता की जगह  100% के साथ खुले और लोगों की भीड़ थिएटर की तरफ बढ़े। 

 

Created On :   19 Oct 2021 3:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story