PHOTOS: कंगना रनौत पहुंची रामेश्वरम मंदिर, किया पूजा-पाठ

kangana ranaut visit rameshwaram mandir kanagana ranaut reached rameshawaram shiv mandir  APJ Abdul Kalam remembered
PHOTOS: कंगना रनौत पहुंची रामेश्वरम मंदिर, किया पूजा-पाठ
PHOTOS: कंगना रनौत पहुंची रामेश्वरम मंदिर, किया पूजा-पाठ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने तमिलनाडु के रामेश्वरम पहुंच चुकी हैं। वहां, पहुंचकर एक्ट्रेस ने सबसे पहले प्रसिद्ध शिव मंदिर में जाकर पूजा पाठ किया। इस दौरान वो माथे पर तिलक, गले में फूल माला और साड़ी पहने ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। इन फोटोज को कंगना टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

शिव मंदिर में कंगना का देसी अवतार
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना ने बॉक्स ऑफिस पर खुद के दम पर कई हिट फिल्में भी दी हैं। वहीं कंगना इस वक्त तमिलनाडु में अपनी छुट्टीयां बिता रही हैं। तस्वीरों में कंगना तमिलनाडु के रामेश्वरम जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर में नजर आईं।

BOLLYWOOD: कियारा के फोटोशूट पर इंटरनेशनल फोटोग्राफर ने किया कमेंट, जताई नाराजगी

B’DAY SPL: मॉडलिंग में खाए धक्के, तीन शादी, ऐसी रही करण की JOURNEY

सोशल मीडिया पर कंगना की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। कंगना के फैंस उनके रामेश्वरम जाने पर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। कुछ प्रशंसक का कहना है कि कंगना से अपनी संस्कृति से बारे में सीखना चाहिए, वो अभी भी भारतीय संस्कृति नहीं भूली हैं। शेयर की गई तस्वीरों में कंगना को रामेश्वरम मंदिर में परिक्रमा करते देखा जा सकता है। इसके साथ ही एक तस्वीर में कंगना को काले लिबास में मंदिर परिसर के अंदर कुएं के पानी से नहाते हुए भी देखा जा सकता है।

 स्वर्गीय डॉ एपीजे अब्दुल कलाम को किया याद
रामेश्वरम में मंदिर दर्शन के साथ ही कंगना ने स्वर्गीय डॉ एपीजे अब्दुल कलाम को भी याद किया। कंगना रामेश्वरम में डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के घर भी गईं। वहीं डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के सम्मान में बनाए गए खूबसूरत स्मारक पर जा कर कंगना ने उन्हें नमन किया। इसके लिए सोशल मीडिया पर कंगना की सराहना हो रही है।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना "थलावी" में जयललिता की भुमिका में दिखाई देंगी. इसे 26 जून 2020 को रिलीज किया जा सकता है. वहीं इस साल दिवाली पर कंगना की "धाकड़" आने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं.


 

Created On :   23 Feb 2020 11:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story