"जेह" नहीं है करीना कपूर के छोटे बेटे का नाम , एक्ट्रेस ने किया असली नाम का खुलासा, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल 

Kareena Kapoor younger son name is jehangir
"जेह" नहीं है करीना कपूर के छोटे बेटे का नाम , एक्ट्रेस ने किया असली नाम का खुलासा, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल 
Pregnancy Bible "जेह" नहीं है करीना कपूर के छोटे बेटे का नाम , एक्ट्रेस ने किया असली नाम का खुलासा, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी किताब "प्रेग्नेंसी बाइबल" लान्च कर दी है, जिसमें उन्होंने अपने मां बनने के सफर को बताया है। बता दें, एक्ट्रेस ने फरवरी, 2021 में अपने छोटे बेटे को जन्म दिया है, जिसके नाम का खुलासा नाना रणधीर ने किया और बताया कि, एक्ट्रेस के दूसरे बेटे का नाम जेह है। इस नाम को लेकर लोग अंदाजा लगा रहे थे कि, जेह का कनेक्शन जहांगीर या जेहलालुद्धीन के नाम से हो सकता है। लेकिन, करीना ने अपनी किताब के आखिरी मेंछोटे बेटे जिसे वो जेह कहकर बुलाती हैं, उसे जहांगीर कहा है। ये बात सामने आते ही वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई है।

दरअसल, करीना कपूर की किताब "करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबल" सोमवार शाम को लॉन्च की गई है। इस किताब के आखिर में करीना ने अपने छोटे बेटे जिसे वो जेह कहकर बुलाती हैं, उसे जहांगीर कहा है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, करीना की किताब के आखिरी पन्नों में उनकी प्रेग्नेंसी और पोस्ट डिलीवरी की कुछ तस्वीरें मौजूद हैं। इन तस्वीरो में से एक तस्वीर के कैप्शन में करीना ने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर लिखा है।

इतना ही नहीं करीना की किताब के नाम को लेकर उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। एक ईसाई समूह ने किताब के शीर्षक को लेकर आपत्ती जताई है, जिसके बाद करीना कपूर की प्रेग्नेंसी बाइबिल विवाद में घिर गई है। ईसाई समूह के लोगो ने महाराष्ट्र के बीड में करीना और दो अन्य लोगों के खिलाफ समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। 

 


 

Created On :   10 Aug 2021 9:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story