INSTA: बाइक राइड पर निकले सारा और कार्तिक, शेयर किया वीडियो

Karthik and Saras bike ride kartik and sara viral video kartik and sara riding bike on mumbai streets
INSTA: बाइक राइड पर निकले सारा और कार्तिक, शेयर किया वीडियो
INSTA: बाइक राइड पर निकले सारा और कार्तिक, शेयर किया वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में दोनों बाइक पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, वीडियो को कार्तिक के इंस्टाग्राम अकाउंट से मंगलवार की रात शेयर किया गया है। वीडियो में लिखे कैप्शन को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा है। कार्तिक ने सारा को चिढ़ाते हुए लिखा है, ""चालान कटेगा और मेरा भी....""

कार्तिक के पोस्ट पर सारा का कमेंट
सारा ने इस पर तुरंत रिएक्ट करते हुए गुस्से का इमोजी पोस्ट किया। इस पर कार्तिक ने सारा के गुस्से को शांत करते हुए लिखा, ""सोजा.. जोक है अमा जोक।"" हालांकि कार्तिक ने सोशल मीडिया में सारा से पहली बार मजाक नहीं किया है, सोमवार को उन्होंने अपनी और सारा की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। फोटो में कार्तिक सारा को अपने हाथों से खाना खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने लिखा, ""काफी दुबली हो गई हो, आओ पहले जैसी सेहत बनाएं।""

BOLLYWOOD: नंगे पैर तिरुपति के दर्शन करने पहुंची जाह्नवी, देखें तस्वीरें

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Challan Katega Aur mera bhi ....

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

BOLLYWOOD: बिगबॉस से परेशान हुईं शिल्पा, सलमान से की शिकायत

अपकमिंग मूवीज
वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) की "लव आज कल (Love Aaj Kal)" के बाद "कुली नंबर वन" रिलीज होगी, और उसके बाद वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ "अतरंगी रे" में नजर आएंगी। वहीं, कार्तिक आर्यन इसके बाद "भूलभुलैया 2" और टीसीरीज की अगली एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगे। इस तरह दोनों ही सितारों के फैन्स को जल्द ही धमाकेदार फिल्में देखने को मिलेंगी।


 

Created On :   12 Feb 2020 12:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story