comScore

रणबीर-आलिया को छोड़ अर्जुन की शादी में जाना चाहती हैं कटरीना, जानें क्या है रिश्ता?

रणबीर-आलिया को छोड़ अर्जुन की शादी में जाना चाहती हैं कटरीना, जानें क्या है रिश्ता?

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ इस समय अपनी अप​कमिंग फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के चलते वे कई रिएलिटी शो में नजर आ रही हैं। हालही में कटरीना कैफ ने एक टॉक शो में एक्टर अर्जुन कपूर को लेकर बड़ा बयान दिया। 

टॉक शो में कटरीना ने बताया कि अर्जुन उनके राखी भाई हैं। टॉक शो के दौरान जब होस्ट ने कटरीना से पूछा कि अगर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने एक ही दिन शादी की तो आप किस शादी को अटेंड करेंगी। यह सवाल सुनकर कटरीना ने बिना सोचे कहा कि अगर मुझे किसी एक की शादी पर जाना होगा तो अर्जुन कपूर की शादी पर जाऊंगी क्योंकि वह मेरा 'राखी भाई' है। जिस दिन 'शीला की जवानी' गाना रिलीज हुआ था, उस दिन उसे राखी बांधी थी। 

मैंने अर्जुन से पूछा कि क्या तुम मेरे 'राखी भाई' बनना चाहते हो? उसने कहा, नहीं। इस पर मैंने कहा कि अर्जुन तुम्हें मेरा राखी भाई बनना ही होगा। 

कटरीना के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म भारत 5 जून को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है। फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर ने किया है। फिल्म में उनके साथ सलमान, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, तब्बू, नोरा फतेही मुख्य भूमिका में हैं। 

कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करे तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में उनके अलावा फिल्म में सलमान खान, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, तब्बू और नोरा फतेही भी नजर आएंगे। वहीं हालही में अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' 24 मई को रिलीज हुई है। फिल्म में बॉक्स आफिस पर अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है। इसके बाद जल्द ही वे आशुतोष गोवित्रिकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे। 
 

कमेंट करें
bBKYu