comScore

करीना के साथ फिल्म और दीपिका संग आइटम नंबर करना चाहती हैं कटरीना, चैट शो में किया खुलासा

करीना के साथ फिल्म और दीपिका संग आइटम नंबर करना चाहती हैं कटरीना, चैट शो में किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ हालही में एक टॉक शो में शामिल हुईं। इस दौरान उन्होंने अपनी एक दिली इच्छा जाहिर की। कटरीना ने बताया कि वे दीपिका और करीना के साथ काम करना चाहती हैं। जब ऐक्‍ट्रेस से पूछा गया कि साथ में काम करने का मौका मिले तो वह किस कपूर को चुनेंगी। इसके जवाब में उन्होंने बिना कुछ सोचे करीना का नाम लिया। 

उन्‍होंने कहा,'मैं करीना के साथ काम करना चाहूंगी। मुझे लगता है कि वह बेहद सहज और खूबसूरत हैं।' जब उनसे यह पूछा गया कि वे किसके साथ आइटम सॉन्ग करना पसंद करेंगी। तब कैट ने कहा 'मै यह दीपिका पादुकोण के साथ करना चाहूंगी। मुझे लगता है कि यह काफी अच्‍छा होगा। वह काफी अच्‍छी डांसर हैं। जब वह डांस करती हैं तो उनका स्‍टाइल काफी इंट्रेस्टिंग होता है। वह काफी ग्रेसफुल लगती हैं।' 

बता दें कटरीना और दीपिका के रिश्ते में अनबन की खबरें तब से आने लगी, जब वह रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे से बात नहीं की थी। इसके बाद जब कैट का रणबीर से ब्रेकअप हुआ तो उनके और करीना के बीच भी अनबन की बातें सामने आई थीं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ इस समय फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में उनका किरदार शानदार है। अपनी कर्ली हेयर लुक से उन्होंने सबको अपना दीवाना बना लिया है। फिल्म का ट्रेलर और एक सॉन्ग रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म ईद के खास मौके मतलब 5 जून को रिलीज हो रही है। 

कमेंट करें
mS4c7