FASHION: फैशन वर्ल्ड में मनीष मल्होत्रा ने पूरे किए 30 साल, फिल्मफेयर अवॉर्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित

Manish Malhotras 30 years in the fashion world, got Filmfare Award of Honor
FASHION: फैशन वर्ल्ड में मनीष मल्होत्रा ने पूरे किए 30 साल, फिल्मफेयर अवॉर्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित
FASHION: फैशन वर्ल्ड में मनीष मल्होत्रा ने पूरे किए 30 साल, फिल्मफेयर अवॉर्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के बेहतरीन फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने बॉलीवुड फैशन में अपने 30 साल पूरे कर लिए हैं। बॉलीवुड फैशन में अपने 30 साल के बेहतरीन और अमूल्य योगदान के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड ऑफ ऑनर से नवाजा गया है। इस पर मनीष मल्होत्रा ने कहा- "मैं ये समझने में कभी-कभार विफल रहता हूं कि सिनेमा और फैशन के बीच एक छोटी सी दरार क्यों है। मेरे ख्याल से दोनों ही रचनात्मक माध्यम हैं और दोनों को साथ में मिलाना एक बेहद ही शानदार मुद्दा है।"

उन्होंने आगे कहा- "एक तकनीकी परिधान डिजाइनर से लेकर फैशन हाउस तक का मेरा सफर आज एक फुल सर्कल जैसा लगता है। मुझे अपने इस सफर पर गर्व है और प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से इस सफर में जुड़ने वालों और मेरे काम को अपना समर्थन देने के लिए फिल्मफेयर को मेरा धन्यवाद।"

यह खबर भी पढ़ें:AWARD: फिल्मफेयर अवॉर्ड 2020 के नॉमिनेशन की घोषणा, यहां देखें पूरी लिस्ट, जानें किसे मिली नॉमिनेशन में जगह

30 साल पूरे होने पर शेयर किया अनुभव

उन्होंने कहा, "हमारे देश के भविष्य के बेहद प्रतिभाशाली सितारों सहित आज कलाकारों की चौथी पीढ़ी के साथ काम करते हुए तीस साल हो गए। एक हजार से अधिक फिल्में, अब तो मैंने इन्हें गिनना भी बंद कर दिया है। मैंने हाल ही में अपने पिता को खोया है। 93 साल की उम्र में उनका निधन हुआ। एक चीज जो मैंने उनसे सीखी है, वह ये कि कभी रुकना नहीं है। उन्होंने 91 साल की उम्र तक काम किया और जब उनकी सेहत ने उन्हें ऐसा करने की और अनुमति नहीं दी, तब वह रुके। मैं तो बस 53 साल का हूं। मुझे लगता है कि ये आधा ही सफर है, अभी तो मीलों चलना है।"

यह खबर भी पढ़ें: BIGG BOSS: बिग बॉस में भूत ने मारी एंट्री, ऐसा था घरवालों का रिएक्शन, शहनाज के उड़े होश

बता दें कि मनीष मल्होत्रा फिलहाल करण जौहर की अपकमिंग फिल्म "तख्त" में काम कर रहे हैं, जो अगले साल रिलीज होगी।


 

Created On :   6 Feb 2020 1:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story