comScore

मुंबई: सांस लेने में तकलीफ के बाद बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लीलावती अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिर्पोट निगेटिव

August 09th, 2020 00:51 IST
मुंबई: सांस लेने में तकलीफ के बाद बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त लीलावती अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिर्पोट निगेटिव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता संजय दत्त शनिवार की शाम को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। 61 वर्षीय संजय दत्त का कोविड 19 टेस्ट कराया गया जो कि निगेटिव पाया गया। फिलहाल संजय दत्त को नॉन-कोविड वार्ड में भर्ती करवाया गया है। सब ठीक रहा तो कल उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

लीलावती अस्पताल की ओर से बयान आया है कि संजय दत्त बिल्कुल ठीक हैं। डॉक्टर उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए हैं। लीलावती अस्पताल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर डॉ. वी. रविशंकर ने बताया कि अस्पताल में भर्ती कराए जाने के वक्त संजय दत्त का ऑक्सीजन लेवल ऊपर-नीचे हो रहा था। फिलहाल उनकी तबीयत सामान्य है और चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि संजय दत्त को नॉन कोविड वॉर्ड में रखा गया है। हालांकि अभी उनका कुछ और टेस्ट होना बाकी है। डॉक्टर्स देखेंगे कि किन वजहों से उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

संजय ने ट्वीट कर कहा, 'मैं ठीक हो रहा हूं'
संजय ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर हाथ जोड़कर प्रणाम वाले इमेज के साथ लिखा कि हर किसी को बता देना चाहता हूं कि मैं ठीक हो रहा हूं। इस समय मैं मेडिकल ऑब्जर्वेशन में हूं और मेरी कोविड-19 जांच निगेटिव आई है। लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों और दूसरे मेडिकल स्टाफ की मदद से मुझे एक या दो दिन में अपने घर में होना चाहिए।

Image

बता दें कि संजय दत्त का परिवार इस समय दुबई में है। मान्यता दोनों बच्चों शहरान व इकरा के साथ दुबई में हैं। संजय दत्त ने  कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पत्नी मान्यता को भी बर्थडे विश किया था। फिलहाल चिंता की बात ज्यादा इसलिए नहीं है, क्योंकि एक्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से राहत भी मिल सकती है।

संजय दत्त के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स
वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की पिछली बार फिल्म पानीपत में निगेटिव रोल में नजर आए थे। फिलहाल उनकी कई सारी फिल्में पेंडिंग हैं, जिनमें सड़क 2, शमशेरा, भुज, केजीएफ, पृथ्वीराज और तोरबाज जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि, कोरोना वायरस के कारण किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही है।

कमेंट करें
sWGoc