दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड सितारों पर भड़क उठे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा- इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है

April 25th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर ने देशभर में तबाही मचा दी है, जिसकी वजह से आम लोग अस्पताल में बेड, दवा और ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे है। ऐसे में कई फिल्मी सितारों ने मालदीव का रुख कर लिया है। इस बात को लेकर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को गुस्सा आ गया है। जी हां एक इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन ने कहा, इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है। मुझे नहीं पता कि उनका टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या रिश्ता है, लेकिन इंसानियत के लिए अपनी ये छुट्टियां अपने तक ही सीमित रखें।

क्या है पूरा मामला

  • दरअसल, बॉलीवुड के कई सितारें इन दिनों मालदीव वेकेशन पर गए हुए है, जिनमें आलिया भट्ट,रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी और सारा अली खान का नाम शामिल हैं।
  • एक तरफ देश में कोरोना की दूसरी लहर हैं तो दूसरी तरफ ये सितारें ऐसी स्थिति में भारत के बाहर चले गए है।
  • इस वजह से एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'ये सितार ऐसे वक्त में छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जब पूरी दुनिया सबसे बड़े संकट में हैं। लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो। कुछ तो शर्म करो।' 
  • बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है। मैं नहीं जानता कि टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ इन लोगों का क्या रिश्ता हैं लेकिन इंसानियत के लिए अपनी ये छुट्टियां अपने तक ही सीमित रखें।
  • नवाजुद्दीन का कहना हैं कि, यहां हर कोई परेशान है, कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। अपना दिल रखो,प्लीज उन्हें ताने मत दो, जो दुख झेल रहे है।