Drug: एनसीबी ने ड्रग मामले में दीपिका, रकुल, सिमोन, करिश्मा के फोन जब्त किए

NCB confiscates Deepika, Rakul, Simone, Karismas phone in drug case
Drug: एनसीबी ने ड्रग मामले में दीपिका, रकुल, सिमोन, करिश्मा के फोन जब्त किए
Drug: एनसीबी ने ड्रग मामले में दीपिका, रकुल, सिमोन, करिश्मा के फोन जब्त किए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण, उनकी पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा से ड्रग्स मामले में पूछताछ कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनके मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है।

गौरतलब है कि अभिनेत्रियों से शुक्रवार और शनिवार को पूछताछ हुई थी।एनसीबी के एक सूत्र ने कहा, दीपिका, करिश्मा, रकुल और खंबाटा के फोन को एनसीबी ने भारतीय साक्ष्य अधिनियम के तहत जब्त कर लिया है।

सावन में लग गई आग "वेडिंग एंथम" के लिए एक साथ आए मीका सिंह, नेहा कक्कड़ और बादशाह

दीपिका और करिश्मा से शनिवार को और रकुल और खंबाटा से शुक्रवार को कई घंटों तक पूछताछ के बाद फोन जब्त किए गए हैं। एनसीबी ने दीपिका से शनिवार को पांच घंटे और रकुल से शुक्रवार को चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की।

वहीं करिश्मा से लगातार दो दिन शुक्रवार और शनिवार को पूछताछ की गई, जबकि खंबाटा से शुक्रवार को पूछताछ की गई। सूत्र ने कहा कि एजेंसी ने उनके फोन को कथित ड्रग चैट के साक्ष्य के रूप में एकत्र कर लिया।

सूत्र ने यह भी बताया कि एनसीबी ने सुशांत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा का फोन भी जब्त किया है। दीपिका, रकुल, खंबाटा और करिश्मा के अलावा, एनसीबी ने शनिवार को बॉलीवुड अभिनेत्रियों श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी कई घंटों तक पूछताछ की थी।

ईडी द्वारा दीपिका और उनकी मैनेजर की साल 2017 में कथित ड्रग चैट पाए जाने के बाद एनसीबी से मामला दर्ज करने का अनुरोध किया था, जिसके बाद एनसीबी ने मामला दर्ज किया। रकुल और खंबाटा के फोन भी जब्त कर लिए गए हैं, क्योंकि दोनों सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की करीबी दोस्त हैं। 

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में तीन दिनों तक पूछताछ के बाद रिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। रिया के अलावा, एनसीबी ने इस मामले के सिलसिले में उसके भाई शोविक और 17 अन्य को भी गिरफ्तार किया है।

Created On :   27 Sep 2020 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story