बॉलीवुड अभिनेत्री : नेहा शर्मा: ऑडिशन के बाद रिजेक्ट होने पर मेरा दिल टूट जाता है

October 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नेहा शर्मा का कहना है कि वास्तविक जीवन के उनके ग्लैमरस अवतार के कारण, लोग उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में गंभीरता से नहीं लेते हैं और एक प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन के बाद रिजेक्ट होने पर भी उनका दिल टूट जाता है। नेहा ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, मैं यहां पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं लेकिन एक विश्वसनीय अभिनेता के तौर पर कोई मुझे गंभीरता से नहीं लेता क्योंकि मैं मॉडलिंग बैकग्राउंड से आती हूं।

कास्टिंग निर्देशकों के अनुसार मैं केवल कुछ प्रकार की भूमिकाओं में ही फिट होती हूं और इस तरह मैं सीमित हो जाती हूं। मैं अभी हर प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन देती हूं और जब रिजेक्ट होती हूं तो मेरा दिल टूट जाता है। कोई भी मुझसे एक डी-ग्लैम भूमिका और प्रदर्शन की कल्पना नहीं करता है। भगवान का शुक्र है मुझे आफत-ए-इश्क मिली जहां मैंने हाउस हेल्प की भूमिका निभाई है। यहां मुझे दीपक, इला अरुणजी, अमित जैसे विश्वसनीय अभिनेताओं के साथ अभिनय करने और स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला।

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (निफ्ट) से फैशन डिजाइन करने के बाद नेहा ने मॉडलिंग शुरू की और आखिरकार सिनेमा की दुनिया में कदम रखा। हाल के दिनों में, वह इल्लीगल, शार्ट फिल्म विकल्प जैसी वेब सीरीज में दिखाई दी हैं और फिल्म जोगीरा सारा रा रा की शूटिंग समाप्त की है।

जी5 पर शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म आफत-ए-इश्क में नेहा ने लल्लो नाम की महिला नायक की भूमिका निभाई है, जिसमें अमित सियाल, नमित दास, इला अरुण हैं।

(आईएएनएस)