दिवाली पर सितारों का धमाल, प्रियंका से लेकर आलिया का नजर आया ऐसा लुक

On Diwali, Bollywood stars were seen in traditional, from Priyanka to Alia
दिवाली पर सितारों का धमाल, प्रियंका से लेकर आलिया का नजर आया ऐसा लुक
सितारों की दिवाली दिवाली पर सितारों का धमाल, प्रियंका से लेकर आलिया का नजर आया ऐसा लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में दीवाली का जश्न खास अंदाज में मनाया गया, इस बीच स्लेबस ने अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस का दिल जीत लिया है। प्रियंका से लेकर आलिया तक ने दिवाली पर ट्रेडिशनल लुक में पूजा की, वहीं कई सेलेब्स स्टाइलिश ड्रेस में परिवार के साथ नजर आए। सोशल मीडिया पर सभी सेलेब्स का जलवा देखने को मिला, हर किसी ने काफी खूबसूरत फोटो शेयर की है। आप भी यहां देख सकते हैं सेलेब्स के दिवाली लुक।

Priyanka Chopra-Nick Jonas perform Diwali puja at their Los Angeles home,  light diyas together. See photos | Entertainment News,The Indian Express

विदेश में रह रही प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ पूजा करके दिवाली मनाई है, पूजा के दौरान प्रियंका पीले रंग की साड़ी में दिख रही हैं, वहीं पति निक जोनस ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहन रखा है। दोनों ही ट्रेडिशनल लुक में काफी प्यारे लग रहे हैं।

रनबीर कपूर  और आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनो के साथ की तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में आलिया और रनबीर एक दूसरे में खोए दिखाई देते हैं। उनके फैंस को यह तस्वीर काफी लुभा रही है। आलिया ने सुनहरे डॉट वाली नीले रंग की कुर्ती  पहनी है तो वहीं रनबीर ने काले कलर का कुर्ता।

Kareena Kapoor is distracted by Jeh in her arms while posing with Saif Ali  Khan and Taimur for family pic on Diwali | Bollywood - Hindustan Times

दिवाली पर करीना कपूर पति सैफ अली खान और अपने दो बच्चों के साथ नजर आई। करीना के इस फैमिली फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। करीना और सैफ ट्रेडिशनल ड्रेस में काफी अच्छे लग रहे हैं। उनके दोनों बेटों को भी इस प्यारे से लुक फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Malaika Arora in silk saree-bralette turns ethnic queen with Arjun Kapoor  for Anil Kapoor's Diwali bash | Fashion Trends - Hindustan Times

दिवाली पर मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ गुलाबी साड़ी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं, वहीं अर्जुन ने काले रंग का कुर्ता पहना है जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे है। 

यामी गौतम और आदित्य धर

यामी गौतम पति आदित्य धर के साथ अपनी पहली दिवाली मना रही हैं, दोनों इस तस्वीर में बेहद खुश नजर आ रहे हैं, यामी ने नीले रंग की पत्तीदार कुर्ती पहनी है तो आदित्य ने क्रीम कलर का कुर्ता। 

कटरीना कैफ

इस दिवाली कटरीना ने अपनी मां और बहन के सााथ दिवाली की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, कटरीना साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं वहीं उनकी मां और बहन ने भी ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हैं।

दिवाली के मौके पर दीपिका पादुकोण का लुक हुआ वायरल ,Deepika Padukone Diwali  Look - News Nation

दीपिका पदुकोण ने दिवाली पर लाइट पिंक कलर की कुर्ती पहनी थी, इस कुर्ती के साथ उन्होंने सिल्वर कलर इअरिंग की पेअरिंग की थी। इस तस्वीर से वह अपने फैंस का दिल जीत रही हैं।

 

 

 

 

Created On :   5 Nov 2021 5:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story