पायल रोहतगी अपनी शादी में पहनेंगी नानी के सोने के कड़े

Payal Rohatgi will wear Nanis gold bracelets at her wedding
पायल रोहतगी अपनी शादी में पहनेंगी नानी के सोने के कड़े
पायल रोहतगी की शादी पायल रोहतगी अपनी शादी में पहनेंगी नानी के सोने के कड़े

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री पायल रोहतगी, जो 9 जुलाई को पहलवान संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं, ने अपने खास दिन पर मंदिर के आभूषण और अपनी नानी का सोने का कड़ा पहनना चुना है (ब्रेसलेट जिसे सिखों और कुछ हिंदू अपनी दाहिनी कलाई के चारों ओर पहनते हैं)।

पायल ने इस विशेष आभूषण के बारे में विवरण साझा करते हुए कहा, मेरी नानी, मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। उन्होंने मुझे अपना सोने का कड़ा दिया है, जिसे मैं अपनी शादी के आभूषणों के साथ पहनने जा रही हूं। वह सरदारनी थीं।

पायल ने कहा, यह वास्तव में एक सुंदर कड़ा है और उस पर डिजाइन अद्भुत है। मैं उन्हें अपने खास दिन पर बहुत याद करने वाली हूं और उनके आशीर्वाद के रूप में उनका सोने का कड़ा पहनने जा रही हूं।

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 12 साल साथ रहने के बाद 9 जुलाई को आगरा में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 July 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story