comScore

अभिनेता पीयूष मिश्रा बोले- मैं ऐसे रोल करना पसंद करता हूं जो लंबे समय तक याद रखें जाए

May 20th, 2020 12:03 IST
अभिनेता पीयूष मिश्रा बोले- मैं ऐसे रोल करना पसंद करता हूं जो लंबे समय तक याद रखें जाए

हाईलाइट

  • पीयूष मिश्रा: ऐसी भूमिकाएं निभाना पसंद करता हूं जो स्थायी छाप छोड़ती हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई, 20 मई (आईएएनएस)। अभिनेता पीयूष मिश्रा का कहना है कि वह ऐसी भूमिकाएं चुनना पसंद करते हैं जो उन्हें एक कलाकार के रूप में चुनौती देती हैं और दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ती हैं। उन्होंने कहा, एक कलाकार के रूप में, मुझे ऐसी भूमिकाएं निभाना बहुत पसंद है, जो दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ती हैं। मेरे द्वारा चुनी गई भूमिकाओं के संदर्भ में मेरी कुछ प्राथमिकताएं हैं, जो ज्यादातर मुझे एक कलाकार के रूप में चुनौती देती हैं।

बता दें कि अभिनेता वेब श्रृंखला इल्लीगल के साथ डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मैंने इल्लीगल के साथ अपना वेब डेब्यू किया है और श्रृंखला में मेरी भूमिका उस तरह की है, जिसमें मैंने अभिनय करने का आनंद लिया है। पूरी टीम ने इसमें शानदार काम किया है, जो इसे देखने योग्य बनाता है।

कानून आधारित यह ड्रामा सवालों की पड़ताल करता है कि क्या सभी वकील भाड़े के हैं या इनमें कुछ, लालच और सत्ता के लोभ का विरोध कर सकते हैं। साहिर रजा द्वारा निर्देशित इस शो में नेहा शर्मा, अक्षय ओबेराय, सत्यदीप मिश्रा और कुबेर सैत भी हैं। एक वकील के रूप में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, यह पहली बार है जब मैं एक वकील की भूमिका निभा रहा हूं। विक्रम भट्ट, साहिर रजा और पीयूष मिश्रा सहित हमारी शानदार टीम के लिए सभी का धन्यवाद ।

नेहा ने यह भी साझा किया कि इसकी शूटिंग मेरे लिए एक समृद्ध अनुभव रहा है। यह एक ही समय में मजेदार और चुनौतीपूर्ण था। एक वकील के ²ष्टिकोण और व्यक्तित्व को जीने में काफी मजा आया। दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया बहुत उत्साहजनक रही और इसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। विक्रम भट्ट एक रचनात्मक निमार्ता के रूप में इस परियोजना से जुड़े, इस शो को रेशू नाथ ने लिखा है। यह शो 12 मई को वूट सेलेक्ट पर लाइव हुआ।

कमेंट करें
Q0JrW