फ्रोजन वर्ल्ड में शामिल हुईं प्रियंका और परिणीति

फ्रोजन वर्ल्ड में शामिल हुईं प्रियंका और परिणीति

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी बहन व अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ हॉलीवुड की एनिमेटेड फिल्म फ्रोजन 2 के हिंदी संस्करण के लिए डबिंग करेंगी। डिज्नी इंडिया ने हिट फिल्म फ्रोजन के आगामी सीक्वेल में एल्सा के किरदार को आवाज देने के लिए प्रियंका और एना के किरदार को आवाज देने के लिए परिणीति को चुना है।

प्रियंका ने कहा कि एल्सा एक काल्पनिक चरित्र है जिसकी अपनी सशक्त राय है और वह विपरीत परिस्थितियों में भी शांत रहती है और विवेकपूर्ण है। ये कुछ ऐसे गुण जिनके साथ मैं खुद को आसानी से जोड़ पाती हूं। इसके चलते मैं न केवल इस फिल्म का हिस्सा बनी बल्कि इसने मुझे हमारे स्थानीय दर्शकों के लिए एक सबसे सफल एनिमेटेड फिल्मों में से एक को प्रस्तुत करने का मौका भी दिलाया।

फ्रोजन वर्ल्ड में शामिल होने को लेकर परिणीति ने कहा कि डिज्नी राजकुमारी बनने का सपना देखने के लिए आपको एक अभिनेत्री होने की आवश्यकता नहीं है!! मुझे पहली फिल्म बेहद पसंद आई, यह मेरी पसंदीदा एनिमेशन फिल्म है, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि एना के किरदार को आवाज देने का मौका मिलेगा। क्रिस बक और जेनिफर ली द्वारा निर्देशित फ्रोजन 2 भारत में 22 नवंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

Created On :   19 Oct 2019 2:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story