दैनिक भास्कर हिंदी: Viral Video: धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम प​​हुंचे रणवीर, कपिल देव से ले रहे ट्रेनिंग

April 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के गली बॉय रणवीर सिंह इस समय फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म कपित देव की बायोपिक है और 1983 में हुए विश्वकप पर आधारित है। रणवीर ने फिल्म की ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पहुंच गई हैं जहां पर अब उन्हें कपिल देव ट्रेनिंग दें रहे हैं। उनकी इस ट्रेनिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

इस ​वीडियों में वे भारतीय क्रिकेट टीम की टी शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। कपिल देव से ट्रेनिंग लेने के ​पहले रणवीर बलविंदर सिंह संधू से क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे थे। भारत के पहले वर्ल्ड कप जीतने के दौरान संधू ने कपिल देव की कप्तानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। ​रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग 15 मई से लंदन में शुरू हो जाएंगी। एक्टर ने अपने किरदार को लेकर काफी तैयारियां की हैं। इस फिल्म में कई अन्य लोग भी हैं, जो अलग अलग किरदार निभा रहे हैं। साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ का, एमी वर्क बलविंदर सिंह संधू का, साहिल खट्टर सैयद किरमानी का, चिराग पाटिल संदीप पाटिल का, हार्डी संधू मदनलाल का किरदार निभाएंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

KAPILS DEVILS DESCEND ON DHARAMSHALA!!! it’s on!!! @83thefilm @kabirkhankk

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर सिंह इसके पहले फिल्म गली बॉय में नजर आए थे। इस फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था। फिल्म ने उनके साथ आलिया भट्ट भी थी। बॉक्स आफिस पर फिल्म ने अच्छी कमाई की थी। यह फिल्म एक गली के रैपर की कहानी ​थी कि वह किस तरह स्ट्रगल कर अपनी एक अलग पहचान बनाता है।