दैनिक भास्कर हिंदी: रश्मिका मंदाना ने आज से लखनऊ में शुरू की फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग

March 5th, 2021

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। नेशनल क्रश के रूप में जानी जाने वाली अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आर एस वी पी और गिल्टी बाय एसोसियेशन की आगामी फिल्म मिशन मजनू से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। रश्मिका, लखनऊ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस जासूसी थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। 

जब से इस फिल्म की घोषणा की गयी है तब से यह फिल्म चर्चा में है। आर एस वी पी और गिल्टी बाय एसोसियेशन की फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

34 साल की हुई अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर

रश्मिका एक ऐसे कहानी में अहम भूमिका में नजर आएंगी जो पाकिस्तान की धरती पर एक रॉ एजेंट के गुप्त अभियान को साझा करती हैं। शूटिंग शुरू करने के सिलसिले में, रश्मिका कहती हैं, "मिशन मजनू ने मुझे एक बार फिर से बतौर डेब्यूटांट होने वाली घबराहट, एक्साइटमेंट और गुदगुदाहट को महसूस करने का अवसर दिया है। मुझे बेहद ख़ुशी है कि मैं इस तरह की अद्भुत कंटेंट का हिस्सा  हूं। आर एस वी पी और गिल्टी बाय एसोसियेशन , सिद्धार्थ, शांतनु और पूरी टीम के साथ काम करने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूँ।" 

रोनी स्क्रूवाला, प्रोड्यूसर, आर एस वी पी का मानना है कि ," हम इस फिल्म में रशमिका का स्वागत करते हैं और हमें बेहद खुशी है कि फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू कर दी गई है जैसा की हमने प्लान किया था। मुझे लगता है कि दर्शक उनकी पहली फिल्म देखने में खूब मजा आएगा ,जो कि एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है। इसकी कहानी एक ऐसे युग में स्थापित की गई है जिसने जासूसी की दुनिया के कई पेचीदा घटनाक्रमों को देखा है और रश्मिका इस कहानी में एक नयापन लाएंगी।"

गिल्टी बाय एसोसिएशन की प्रोड्यूसर अमर बुटाला का मानना है कि," हमारी पूरी टीम रश्मिका के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित है। उनकी मौजूदगी एक अद्भुत सी एनर्जी का आभास दिलाती है। इस फिल्म के जरिए हम पूरी कोशिश कर रहे है कि लोग एक बार फिर थियेटर का अनुभव कर सकें। उनकी हिंदी डेब्यू को लेकर इतना उत्साह है कि उनके साथ काम करना  अच्छा लगता है।”

B'day: सौरभ शुक्ला ने फिल्मों के लिए छोड़ दिए थे 5 टीवी शो

गिल्टी बाय एसोसिएशन की प्रोड्यूसर गरिमा मेहता कहती हैं, “रश्मिका लखनऊ में फिल्म की शूटिंग शुरू कर एक नए अध्याय की शुरुआत करेंगी।दक्षिण भारतीय फिल्मों में उनके प्रदर्शन ने भारत में उनकी पहचान और लोकप्रियता अर्जित की है। हमें पूरा भरोसा है कि फिल्म की स्टारकास्ट निश्चित रूप से इस कहानी के साथ न्याय करेगें। "

रॉनी स्क्रूवाला (RSVP), अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी' बाय  एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित फिल्म मिशन मजनू को, परवेज़ शेख, असीम अरोरा, और सुमित बठेजा ने लिखा है। शांतनु बागची द्वारा निर्देशित इस फिल्में में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना ,शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा नजर आएंगे।