दैनिक भास्कर हिंदी: B'day: 34 साल की हुई अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर, फिल्म 'आइशा' को कर चुकी है प्रोडयूस

March 5th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के कई स्टार किड्स लाइमलाइट से दूर रहते है। उसी तरह अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर भी कैमरे की चमक से दूर रहकर काफी खुश रहती है। आज रिया के 34वें बर्थडे पर पिता अनिल कपूर और बड़ी बहन सोनम कपूर ने रिया की तस्वीर के साथ उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। बता दें कि, रिया एक्टिंग से दूर है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हुई है। रिया साल 2010 में अपनी बड़ी बहन सोनम कपूर और अभय देवल की फिल्म 'आइशा' को प्रोडयूस कर चुकी है। 

रिया कपूर से जुड़ी बातें

  • रिया कपूर का जन्म 5 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था।
  •  रिया आज 34 साल की हो गई है।
  • अनिल कपूर ने रिया की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि, मुझे वास्तव में विश्वास है कि यह वर्ष आपके लिए व्यक्तिगत रूप से और व्यावसायिक रूप से दोनों के लिए सबसे अच्छा वर्ष होने जा रहा है..आप मेरी पसंदीदा शेफ हैं, रचनात्मक निर्माता, प्रतिभाशाली, स्टाइलिस्ट और सर्वश्रेष्ठ बेटी हैं ...तुमने हमारे घर को प्यार,आनंद और प्रकाश से भर दिया। लव यू।
  • बता दें कि, रिया प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ एक फैशन डिज़ाइनर भी है।
  • रिया कपूर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'वेकअप सिड' से की थी और बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली फिल्म आयशा थी।
  • सोनम ने रिया और अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी सोलमेट,बेस्टफ्रेंड, सिस्टर रिया। पहला बर्थडे जो मैंने मिस कर दिया, इस खराब समय की वजह से। मैं तुम्हें बहुत प्यार करती हूं, और उससे भी ज्यादा मिस कर रही।
  • रिया के ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी ने लिखा-  मैं उम्मीद करता हूं कि जितनी खुशी और आनंद तुम मेरी जिंदगी में लेकर आई उतना ही मैं भी किसी दिन तुम्हारी जिंदगी में ला सकूंगा। प्यार और खुशी से तुम्हारा बर्थडे भरा हो। तुम्हारे पिछले साल से अच्छा आने वाला साल हो। हैप्पी बर्थडे। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)