दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हुई हैं कास्ट‍िंग काउच का शिकार, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

October 15th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी बेबाक इमेज के लिए जानी जाती हैं। वे हर मुद्दे पर बेबाक तरीके से अपनी राय रखती हैं। हाल ही में उन्होंने खुद से जुड़ा एक चौकाने वाला खुलासा किया। ऋ​चा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे स्ट्रगल के दौरान कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। 

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि "कई बार मुझे लोगों के इशारे समझ नहीं आए, मैं बहुत यंग थी साथ में समझ भी थोड़ी कम थी। एक दिन एक आदमी मेरे पास आया और कहा कि हमें एक साथ डिनर करना चाहिए। उस वक्त भी मुझे वो क्या कहना चाहता है समझ नहीं आया और मैंने कहा कि मैंने पहले ही डिनर कर लिया है। डिनर के सारे मेनू बताने के बावजूद जब उस आदमी ने मुझे टच कर कहा कि हमें डिनर करना चाहिए तब मुझे समझ आया।"

"यह बर्ताव मेरे साथ बतौर एक्टर स्थापित होने के बाद भी हुआ है। जब आपके सामने वाला इंसान पैसे वाला है और इंडस्ट्री में पावर रखता है, MeToo और बहुत सारी चीजों के बावजूद हमें हर रोज इस पर नजर रखने की जरुरत है। जबकि हमें नहीं रखनी चाहिए। फिलहाल मैंने इससे पार पा लिया है। मैं जानती हूं कि मैंने वो प्रोजेक्ट खो दिया लेकिन वह मेरे लिए मायने नहीं रखता।"

इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने नेपोटिज्म और एक्ट्रेस के स्ट्रांग कैरेक्टर पर भी बात की। उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें ऋतिक की मां बनने का रोल भी आफर हुआ था। इस पर वे बहुत नाराज हुईं। प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो ऋचा जल्द ही फिल्म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं।

खबरें और भी हैं...